scriptपोर्न साइट में शहर की युवती का अश्लील वीडियो, परिजनों ने कहा ढूंढ़ो आरोपी | Shahdol lady sex video uploaded on porn sites | Patrika News
शाहडोल

पोर्न साइट में शहर की युवती का अश्लील वीडियो, परिजनों ने कहा ढूंढ़ो आरोपी

पुलिस से की शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

शाहडोलDec 27, 2017 / 12:49 pm

shubham singh

mms shahdol

mms viral news

शहडोल। मध्यप्रदेश के शहडोल जिले के अंतर्गत बुढ़ार में एक युवती की अश्लील फिल्म बनाकर पोर्न साइट में अपलोड करने का मामला प्रकाश में आया है। युवती को इसकी भनक तब लगी जब मोबाइल में वीडियो वायरल होता हुआ युवती तक पहुंच गया। युवती के अनुसार बिल्कुल हमशख्ल मिलती हुई फोटो को पोर्न साइट में अपलोड किया गया है। युवती के परिजनों ने मामले की शिकायत बुढ़ार पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। बुढ़ार पुलिस ने साइबर सेल की मदद से पतासाजी का प्रयास किया है। हालांकि अन्य देश का मामला होने के अब तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। बुढ़ार के चौधरी मोहल्ला निवासी युवती ने पुलिस को बताया कि हम शक्ल से मिलती जुलती एक युवती की अश्लील वीडियो को पोर्न साइट में कोई व्यक्ति द्वारा अपलोड कर दिया गया है। इसके बाद मोबाइलो मे वायरल कर किया गया था, जिसे वार्ड क्रमांक 8 के लोगों के साथ रिश्तेदारों ने भी इसे वायरल करते हुए युवती तक पहुंचाया। मामले को लेकर बुढ़ार टीआई का कहना है कि मामले की शिकायत मेरे संज्ञान में आई है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि ऐसा कोई साक्ष्य नहीं मिला है। संभवत अफवाह फैलाई जा रही है।
बेलगाम ट्रक ने युवक को कुचला, हाइवे में पड़ी रही लाश
– शहडोल से वापस लौट रहा था युवक, ट्रक की टक्कर से मौत
शहडोल। सोहागपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोहनिया गांव में सोन नदी के पुल में ट्रक ने बाइक सवार एक युवक को टक्कर मार दी। बेलगाम ट्रक युवक को कुचलते हुए निकल गया। हादसा मंगलवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे के आसपास का बताया गया है। टीआई राजेश चन्द्र मिश्रा के अनुसार सेमरा गांव निवासी न्यूराज प्रजापति अगरबत्ती बेचने का काम करता था। मंगलवार को अगरबत्ती बेचने के लिए शहडोल आया था और शाम साढ़े छह बजे सेमरा वापस घर जा रहा था, तभी हादसा हुआ। बताया गया कि सोन नदी के पुल के नजदीक पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की रफ्तार तेज होने की वजह से हादसा हुआ है। ट्रक चालक इतनी रफ्तार में था कि युवक को कुचलता हुआ आगे निकल गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सोहागपुर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा तैयार किया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
काफी समय पड़ी रही लाश
हादसा इतना विभत्य था कि युवक का शरीर पूरी तरह कुचल गया था। हादसे के बाद काफी समय तक हाइवे में ही युवक का शव पड़ा रहा। बाद में पुलिस ने युवक के शव को हाइवे से हटवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो