scriptशहर के अलग-अलग शो रूम में करते थे काम, और फिर कुछ इस अंदाज में देते थे चोरी की वारदात को अंजाम | shatir the chor, chori ka tarika tha khatarnak, read crime news | Patrika News
शाहडोल

शहर के अलग-अलग शो रूम में करते थे काम, और फिर कुछ इस अंदाज में देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

जब पुलिस ने दो आरोपियों को दबोचा, तो हुए कई खुलासे

शाहडोलMay 15, 2018 / 03:34 pm

Akhilesh Shukla

shatir the chor, chori ka tarika tha khatarnak, read crime news

शहडोल- गुनहगार कब और कहां किस वारदात को अंजाम दे दे कुछ कहा नहीं जा सकता, इसीलिए हमेशा हर जगह पर सावधान रहने की जरूरत है। गुनाह की ये कहानी भी कुछ ऐसी ही है, यूं तो गुनहगार दुकान में जाते थे काम करने के बहाने, लेकिन वो तो शहर के बड़े-बड़े शो रूम में बस एंट्री का तरीका था, असली कहानी तो शुरू होती थी शो रूम में एंट्री होने के बाद, जब वहां देते थे चोरी की वारदात को
अंजाम।

 

इतने सफाई से वारदात को अंजाम देते थे, कि किसी को कुछ पता ही नहीं चलता था। इन चोरों का चोरी करने का ये सिलसिला अगल-अलग दुकानों में चलता था। शातिर चोर जब पुलिस के हत्थे चढ़े तब हुआ और खुलासा।

 

शहर के अलग अलग शो रूम में काम करने के बहाने कीमती कपड़े पार करने वाले दो आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कोतवाली पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी अलग अलग जगह काम करते थे और पलक झपकते ही सामान पार कर देते थे।

 

सोमवार को मामले का खुलासा डीएसपी हेड क्वार्टर हेमंत शर्मा और प्रभारी विकास सिंह ने किया। पुलिस ने बताया कि सिमरजीत सिंह ने शिकायत दर्ज कराई थी कि सरदार स्टोर्स और कनन स्टाइ्रल कपड़ा दुकान में सेल्समैन अमन यादव और शहरुख खान 20 जनवरी 2018 से 12 मई 2018 के बीच काम किया था।

 

इस दौरान आरोपियों ने दुकान से कीमती कपड़ा, घड़ी और जूते काफी मात्रा में पार कर दिए थे। इसी तरह मनीष आसुदानी ने भी शिकायत दर्ज कराई थी कि 22 हजार रुपए का दीपक और प्रदीप (परिवर्तित नाम) ने दुकान से सामान चोरी किया था। पुलिस आरोपियों की पतासाजी के लिए टीम बनाई। जिसके बाद अमन यादव निवासी पिपरिया और शहरूख उसमानी को गिरफ्तार किया। जहां पर आरोपियों ने चोरी की बात स्वीकार की है। पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामन जब्त किया है। जब्त सामान की अनुमानित कीमत २ लाख रुपए आंकी गई है। फरार आरोपी प्रदीप की पतासाजी की जा रही है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर लगातार सुराग जुटाने में लगी हुई है।

Home / Shahdol / शहर के अलग-अलग शो रूम में करते थे काम, और फिर कुछ इस अंदाज में देते थे चोरी की वारदात को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो