scriptदुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया | Shopkeepers owed more than four crores | Patrika News

दुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया

locationशाहडोलPublished: Oct 21, 2019 08:38:02 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

नपा ने राजसात की कार्रवाई करने कानूनी नोटिस जारी करने लिया निर्णय

Shopkeepers owed more than four croresदुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया

Shopkeepers owed more than four croresदुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया,दुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया,दुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया,दुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया,दुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया,दुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया,दुकानदारों पर चार करोड़ से अधिक राशि बकाया

शहडोल. नगरपालिका द्वारा नगर में बनाए गए आधा दर्जन शपिंग काम्पलेक्स की बनी दुकानों की नीलामी की बकाया राशि की वसूली मामले में अधिवक्ता के माध्यम से कानूनी नोटिस जारी किए जाने का निर्णय लिया है। बताया गया है कि चार साल पहले नपा द्वारा दुकानों की नीलामी की गई थी और दुकानदारों ने खुली बोली में दुकान आरक्षित कराई, लेकिन बकाया राशि जमा नहीं की। बताया गया है कि नगर के लगभग 53 दुकानदारों द्वारा लगभग 4 करोड़ 20 लाख 63 हजार 722 बकाया राशि जमा नहीं की, जिससे नपा को आर्थिक हानि का सामना करना पड़ रहा है। राशि की वसूली नहीं होने से नगर विकास के कार्य प्रभावित हो रहे हैं।
53 दुकानदारों ने नहीं की जमा राशि-
जानकारी में बताया गया है कि नपा द्वारा नगर में बनवाए गए शहीद भगत सिंह व्यावसायिक परिसर की 36 दुकानों, पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी परिसर की १ नए बस स्टैंड कांपलेक्स की 2 दुकानों, स्वामी विवेकानन्द व्यावसायिक परिसर की 4दुकानों सरदार वल्लभभाई पटेल परिसर की 5 और स्वामी विवेकानन्द व्यावसायिक परिसर स्थित ३ दुकानदारोंंं ने बकाया राशि चार साल बीतने के बाद भी जमा नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो