script

पत्नी की हत्या करने के बाद एसआई ने की खुदकुशी

locationशाहडोलPublished: Oct 30, 2021 08:35:40 pm

Submitted by:

shubham singh

टीवी की आवाज तेज करने कहा और पत्नी को मार दी गोली, एसआई ने की आत्महत्या
शहर के पटेल नगर की घटना, कमरा बंद कर एसआई ने पत्नी के बाद खुद को मारी गोली

SI commits suicide after killing wife

टीवी की आवाज तेज करने कहा और पत्नी को मार दी गोली, एसआई ने की आत्महत्याशहर के पटेल नगर की घटना, कमरा बंद कर एसआई ने पत्नी के बाद खुद को मारी गोली


शहडोल. शहर के पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 में एक पुलिस अधिकारी ने पत्नी की हत्या करने के बाद गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घटना शनिवार की शाम की दोपहर की बताई जा रही है। सूचना मिलते ही एएसपी मुकेश कुमार वैश्य, डीएसपी हेड क्वार्टर सोनाली गुप्ता, टीआई रत्नांबर शुक्ला मौके पर पहुंच गए। रात तक हत्या और आत्महत्या के कारणों की पुष्टि पुलिस नहीं कर सकी है। पुलिस के अनुसार, रीवा जिले के पनवार थाना में पदस्थ एसआई हीरा सिंह परस्ते शहडोल शहर के वार्ड क्रमांक 12 पुलिस लाइन के नजदीक किराए का मकान लेकर रह रहे थे। शनिवार की शाम बेटा ट्यूशन गया था और बेटी बाहर खेल रही थी तभी एसआई ने वारदात को अंजाम दिया। बताया गया कि पहले टीवी की आवाज तेज करने कहा। बाद में कमरे को अंदर से बंद कर लिया। इसी बीच पहले पत्नी के सिर पर गोली मारकर हत्या की। बाद में खुद सिर से सटाकर सर्विस रिवाल्वर से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हुए तो कमरे के बाहर से खून बह रहा था। घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। घटनास्थल से अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस जांच कर रही है।
प्रभार पर थे, अचानक शहडोल पहुंचे
बताया गया कि एसआई हीरा सिंह पनवार थाने में पदस्थ थे। हाल ही में थाना प्रभारी ट्रेनिंग पर गए हुए थे। जिसके बाद हीरा सिंह को प्रभार दिया गया था। इसी बीच अचानक शनिवार को शहडोल पहुंच गए और घटना को अंजाम दिया।
शहडोल में आरक्षक, बाद मे एसआई में चयन
हीरा सिंह शहडोल में आरक्षक पद पर पदस्थ थे। बाद में एसआई के पद पर चयन हुआ था। तब से शहडोल से दूर पदस्थ रहे हैं। जबकि पत्नी और बच्चे शहडोल में किराए के मकान में रह रहे थे। बताया जा रहा है कि भूमि खरीदने की भी बात चल रही थी। इसको लेकर भी कहासुनी हुई थी।

ट्रेंडिंग वीडियो