दिन में जलती है स्ट्रीट लाइट, रात में अंधेरा

नपा की लापरवाही, हो रही बिजली की बर्बादी

By: amaresh singh

Published: 01 Jul 2019, 06:42 PM IST

शहडोल । जहां एक तरफ बिजली की समस्या से लोग जूझ रहे हैं, वहीं रात में नगर की गलियों में अंधेरा और दिन में नगर की स्ट्रीट लाइटों के जलने से नपा द्वारा बिजली की बर्बादी की जा रही है। तीन दिनों से मुख्य सड़कों की स्ट्रीट लाइट जलने से जहां नपा को आर्थिक नुकशान उठाना पड़ रहा है, वहीं बिजली की बर्बादी और फिजूलखर्ची हो रही है।

यह भी पढ़ें-चलती कार देखते ही देखते धूं-धूंकर जल गई, युवक ने कार से कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो

 

बिजली विभाग का अमला लगातार लापरवाही और उदासीनता बरत रहा है

इस कार्य में नपा का बिजली विभाग का अमला लगातार लापरवाही और उदासीनता बरत रहा है। बताया गया है कि बिजली व्यवस्था के लिए नपा में एक महिला इलेक्ट्रिकल इंजिनियर की पदस्थापना की गई है। लेकिन उनके द्वारा बिजली व्यवस्था की मैदानी स्तर पर निगरानी नहीं किए जाने के कारण नपा के बिजली विभाग के कर्मचारी मनमानी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-भैंस निकालने के चक्कर में दो सगे भाईयों की डैम में डूबने से मौत, परिवार में पसरा मातम, देखें वीडियो

रात में अंधेरा पसरा रहता है

बताया गया है कि नगर के अधिकांश गली और मुहल्लों स्ट्रीट लाइट बिगडऩे के कारण रात में अंधेरा पसरा रहता है, वहीं नपा दिन में बिजली जला रही है। नगर के इतवारी मुहल्ला, निगम कालोनी, पचगांव रोड़,अण्डर ब्रिज, पोंडा नाला, पाण्डवनगर पीडब्लूडी आफिस रोड, कहार मुहल्ला, नरसरहा रोड़ सहित अन्य मार्गों की स्ट्रीट लाइटें बिगड़ी और बंद पड़ी हुई हैं, जिससे रात के अंधेरे में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह भी पढ़ें-पत्थर के अवैध खदान में डूबने से किशोरी की मौत, अवैध खदान में मौत की यह तीसरी घटना

Show More
amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned