scriptStrike: Safai Karamcharis shaved off, case registered against four for | हड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज | Patrika News

हड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज

 

कर्मचारियों के घर पहुंचे नोटिस, लेने से किया मना

शाहडोल

Published: November 27, 2021 09:26:49 pm


शहडोल. शहर में सफाईकर्मी अपनी अलग-अलग मांगों को पूरी करने की मांग पर अड़े हुए हैं। चार दिवस से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठे नगर पालिका सफाई कर्मचारियों के समर्थन में में कांग्रेस ने विरोध में मुंडन करा कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपा है। उधर सफाई और शासकीय कार्यों में व्यवधान डालने पर चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। शेख आबिद ने बताया कि विगत 4 दिनों से शहडोल शहर की सफाई व्यवस्था चौपट हो चुकी है। पदाधिकारियों ने मांग की है कि शहडोल नगर पालिका सफाई कर्मचारियों की जायज मांगों को पूरा कर उन्हें पुन: अपने काम पर वापस बुला लिया जाए। जिसे शहर की बिगड़ी सफाई व्यवस्था मेसुधार आ सके। इस दौरान मांग की है कि शासकीय सफाई कर्मचारियों की अनुकंपा नियुक्ति की जाए। क्रमोन्नति का लाभ दिया जाए। ई पी एफ कटौती की जाए सहित कई मांगें रखी हैं। इस दौरान प्रदेश किसान कांग्रेस सचिव शेख आबिद, प्रदेश कांग्रेस पिछड़ा वर्ग सचिव सबी खान बंटी, तनवीर अली शेखू,ऋषभ वर्मा ,सिद्धार्थ गोले, दीपक चौधरी ,सैफ मुल्ला,क्रीस सिंह ,सागर साकेत, छोटू ,आदित्य वर्मा ,अमन तिवारी, साजिद खान आशु निखिल चौधरी , आनंद ,अजय राजेश ,राम सागर रवि ,महेश मुकेश मौजूद रहे।
कर्मचारियों के घर पहुंचे नोटिस, लेने से किया मना
नगरपालिका ने लापरवाही और अनदेखी पर सफाईकर्मियों के घर नोटिस भेजे हैं। कई सफाईकर्मियों ने नोटिस लेने से इनकार भी कर दिया था।
चार के खिलाफ मामला दर्ज
शासकीय कार्यों में बाधा डालने पर कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है। अनिल कुमार महोबिया ने शिकायत दर्ज कराई थी कि संदानंद भारती, विक्कू, चंदू और शनि ने शासकीय कार्यों में बाधा डालते हुए जान से मारने की धमकी दी है।
हड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज
हड़ताल: सफाईकर्मियों ने कराया मुंडन, व्यवधान डालने पर चार पर मामला दर्ज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.