scriptSuap sing digoleki saka wanita, TI dilampirake, ASI ditundha nalika vi | महिला से मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल होते ही टीआई अटैच, एएसआई निलंबित | Patrika News

महिला से मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल होते ही टीआई अटैच, एएसआई निलंबित

विवेचना और धाराएं बढ़ाने के नाम पर मांगी थी रिश्वत, घर पहुंचकर ले रहे थे रिश्वत

शाहडोल

Published: November 18, 2021 09:06:32 pm


शहडोल. जिले के जयसिंहनगर थाना अंतर्गत करकी गांव में एक मामले में धाराएं बढ़ाने के एवज में पुलिस ने रिश्वत की मांग की थी। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी अवधेश कुमार गोस्वामी ने सख्ती दिखाई है। एसपी ने एएसआई को निलंबित कर दिया है। जबकि टीआई को लाइन अटैच किया है। धारा बढ़ाने के नाम पर एक महिला फरियादी से जयसिंहनगर थाने में पदस्थ सहायक एएसआई गुलाब सिंह द्वारा 5 हजार रुपए लेने का कथित वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद विभाग में हड़कंप की स्थिति बन गई। बाद में सूचना मिलते ही एएसआई गुलाब सिंह को निलंबित कर दिया है। विभागीय जानकारी के अनुसार, जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के करकी की रहने वाली मीरा बाई बैगा के साथ घर में घुसकर पड़ोसी संतोष यादव ने मारपीट की थी। मामले की शिकायत पीडि़ता ने थाने में दर्ज कराई थी। जिस पर मारपीट सहित कई धाराओं के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया था। बाद में पुलिस ने जांच के नाम पर रुपयों की मांग की जा रही थी। जयसिंहनगर थाने में पदस्थ गुलाब सिंह विवेचना के नाम पर पीडि़त फरियादिया से 10 हजार रुपए की मांग की थी। बाद में पांच हजार रुपए में बात बनी थी। इस दौरान एएसआई पीडि़ता के घर भी पहुंच गया। यहां पर पहले दस हजार रुपए की डिमांड की गई। बाद में पांच हजार रुपए लिया जा रहा था। इसी दौरान मौके पर मौजूद एक युवक ने वीडियो बना लिया था। बाद में सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो गया। मामले से जुड़ी वीडियो सहित शिकायत एसपी अवधेश गोस्वामी तक पहुंची। एसपी ने गुलाब सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। अधीनस्थ पर नियंत्रण न होने और अवैध गतिविधियों पर टीआई नर्बद सिंह धुर्वे को लाइन अटैच किया है।
महिला से मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल होते ही टीआई अटैच, एएसआई निलंबित
महिला से मांगी रिश्वत, वीडियो वायरल होते ही टीआई अटैच, एएसआई निलंबित
इस संबंध में मेरे पास वीडियो आया था। तथ्यों की जांच कराई। प्रथम दृष्टया संलिप्तता मिली है। जयसिंहनगर टीआई को हटाया है। एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। जांच कराई जा रही है।
अवधेश गोस्वामी, एसपी शहडोल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.