कहीं आधे घंटे तो कहीं एक घंटे पानी की हो रही सप्लाई

कहीं आधे घंटे तो कहीं एक घंटे पानी की हो रही सप्लाई
Supply for half an hour and water supply for one hourकहीं आधे घंटे तो कहीं एक घंटे पानी की हो रही सप्लाई

Lav Kush Tiwari | Publish: Oct, 06 2019 08:00:00 AM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

आधे नगर में नहीं हो रही पानी की सप्लाई

शहडोल. नगर की पानी सप्लाई व्यवस्था से आम जनता कराह रही है और व्यवस्था सुधारने के बजाय लगातार बिगड़ती चली जारही है। इस मामले को लेकर नपा का अमला गंभीर नहीं है। सरफा में लगे दो ट्रांसफार्मरों के जलने के कारण नगर की जल सप्लाई पंगु हो गई है। नपा द्वारा ट्रांसफार्मर जलने के बाद रिलायंस कंपनी से उधार लेकर जनरेटर के माध्यम से पुरानी पाइप लाइन के माध्यम से नगर की ६ पुरानी पानी की टंकियों से आधे नगर में सप्लाई की जा रही है, वहीं नगर के कोनी, बलपुरवा, नरसरहा, खैरमाता मंदिर पाण्डवनगर, बस स्टैंड के पास बनाई गई पांच नई टंकियों से पानी की सप्लाई बंद होने से आधे नगर को पानी नहीं मिल पा रहा है। हालात ऐसे है कि शनिवार को सुबह आधे नगर में कहीं आधे घंटे तो कहीं एक घंटे ही पानी की सप्लाई कराई गई है।
सीएम हेल्प लाइन में पानी को लेकर पहुंची सात शिकायतें-
दो दिनों के अन्दर नगर में पानी की समस्या को लेकर सीएम हेल्प लाइन में कुल सात शिकायतें नगर के लोगों ने अब तक दर्ज कराई हैं, जिनके निदान के लिए शिकायत कर्ताओं के पास नपा का अमला जाकर वस्तुस्थिति की जानकारी जुटाने और लोगों को समझाइश दे रहा है। बताया गया है कि उक्त शिकायतें ज्यादातर नई पानी की टंकियों से प्रभावित उपभोक्ताओं द्वारा दर्ज कराई गई हैं।
नए प्लांट की सप्लाई बंद
सरफा में लगे नए प्लांट से पानी की सप्लाई नहीं होने से जल सप्लाई प्रभावित है, अभी पुराने प्लांट में जनरेटर लगाकर पानी की सप्लाई कराई जा रही है। नगर के कुछ स्थानों में समस्या जरूर है, जल्द ही पानी की समस्या बहाल कराई जाएगी।
अजय श्रीवास्तव
सीएमओ
नपा

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned