ऑटो में बिठाकर छात्राओं से छेड़छाड़

ऑटो में बिठाकर छात्राओं से छेड़छाड़

Shahdol online | Publish: Nov, 14 2017 05:49:49 PM (IST) Shahdol, Madhya Pradesh, India

विरोध करने पर अभद्रता, मारपीट भी की

शहडोल- शहर के बुढ़ार रोड में स्कूल से लौट रही दो छात्राओं के साथ ऑटो चालक ने छेड़छाड़ की है। इतना ही नहीं विरोध करने पर ऑटो चालक ने छात्राओं के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट भी की। मामले की शिकायत पीडि़त छात्राओं ने कोतवाली पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। पीडि़त छात्राओं ने पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम को स्कूल से लौट रहीं थी तभी ऑटो चालक ने छेड़छाड़ की। बुढ़ार चौक के नजदीक आटो चालक ओमप्रकाश गुप्ता वाहन में बैठाकर अश्लील हरकत करने लगा। छात्राओं ने विरोध किया तो आरोपी ओमप्रकाश मारपीट शुरू कर दी। देखते ही देखते राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई और लोगों ने बचाव किया। पीडि़त छात्राओं की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
--------------------------------------

ताला तोड़कर चोरी
शहडोल- गोहपारू थाना क्षेत्र के अंतर्गत बदमाशों ने एक घर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। मामले की शिकायत उमाबाई ने पुलिस के समक्ष दर्ज कराई है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि बदमाशों ने घर का ताला तोड़कर नकदी सहित सोने चांदी के जेवर पार कर दिए हैं। पुलिस ने आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है।
---------------------------

अलग-अलग हादसों में मौत
शहडोल- जिले में अलग अलग हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा सीधी थाना क्षेत्र का है। यहां पटेल सिंह सड़क हादसे में घायल हो गए थे। अचेत अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर मौत हो गई। इसी तरह दूसरा हादसा जैतपुर के छोटी घोघरी गांव का है। यहां पर कुएं में डूबने से समय लाल बैगा की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है।
----------------------------

सड़कों पर नहीं जलती स्ट्रीट लाइट
धनपुरी- नगर में स्ट्रीट लाईट के समय पर न जलने से लोगो को परेशानी हो रही है । बताया गया है कि स्ट्रीट लाईट देर शाम तक नही जलती। जिससे सड़कों पर अंधेरा छा जाता है । सबसे अधिक परेशानी लोगो
को सप्ताहिक बाजारो के दिन होती है। दूर दूर से लोग बाजार आते है । लेकिन सड़क में रोशनी का इंतजाम न होने से आने-जाने में परेशानी होती है। लोगों ने नगर पालिका से ध्यान देने की मांग की है।

Ad Block is Banned