scriptनीति के तहत लागू हो लोक सेवा केंद्र के टेण्डर, देखे विडिओ | Tender for public service center to be implemented under the policy | Patrika News

नीति के तहत लागू हो लोक सेवा केंद्र के टेण्डर, देखे विडिओ

locationशाहडोलPublished: May 19, 2019 09:24:06 pm

Submitted by:

brijesh sirmour

संचालकों ने की पत्रकार वार्ता

Tender for public service center to be implemented under the policy

Tender for public service center to be implemented under the policy

शहडोल. लोक सेवा केन्द्र के संचालकों ने आगामी दिनों में होने वाले टेण्डर प्रक्रिया को नीति निर्धारण के तहत जारी करने की मांग की है। इस संबंध में संचालकों ने स्थानीय एक होटल मेें पत्रकार वार्ता आयोजित कर अपनी समस्याओं को पत्रकारों के समक्ष रखा। सोहागपुर लोक सेवा केन्द्र के संचालक राहुल विशनदसानी ने बताया कि पिछले सात वर्षों से बेहतर सेवाएं दे रहे हैं, मगर अब उनके टेण्डर को रिनुअल करने की बजाए नए सिरे से टेण्डर कॉल करने की तैयारी की जा रही है। जिससे उनके सात वर्षों की सेवाओं पर असर पड़ेगा। इसलिए टेण्डर कॉल करने की जो नीति का निर्धारण किया गया है, उसके तहत अगली कार्रवाई की जाए। इस दौरान बुढ़ार लोक सेवा केन्द्र के संचालक अमित गुप्ता और ब्योहारी के जावेद खान भी मौजूद रहे।
रिटायर कर्मचारी राहगीरों की बुझा रहे प्यास
शहडोल.सिंहपुर रोड स्थित सेंट ज्यूट्स स्कूल के समीप निवासी ग्रामीण बैंक के सेवानिवृत्त कर्मचारी केविन इन दिनों गर्मी के मौसम में प्याऊ खोल कर लोगों को पानी पिलाने का कार्य कर रहे हैं। वह प्रतिदिन सुबह आठ बजे से रात्रि आठ बजे तक लोगो को गुड़ और पानी देते हैं।साथ ही व जरूरतमंदों की मदद भी करते रहते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो