scriptबेखौफ घूमता रहा आरोपी रात में 3 लोगों पर चाकू से किया हमला | The accused kept wandering, attacking 3 people with knives in the nigh | Patrika News

बेखौफ घूमता रहा आरोपी रात में 3 लोगों पर चाकू से किया हमला

locationशाहडोलPublished: Oct 17, 2019 12:37:33 pm

Submitted by:

shubham singh

बेखौफ घूमता रहा आरोपी रात में 3 लोगों पर चाकू से किया हमला

The accused kept wandering, attacking 3 people with knives in the nigh

बेखौफ घूमता रहा आरोपी रात में 3 लोगों पर चाकू से किया हमला


शहडोल। अपराधों का पर्याय बन चुका एक आरोपी सुबह खनन रोकने गई रेंजर को घेरने के बाद बेखौफ होकर दिनभर शहर में घूमता रहा लेकिन पुलिस को भनक नहीं लगी। रात में आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर तीन लोगों पर बीच सड़क में चाकू से हमला कर दिया। यह वाक्या शहडोल शहर के चपरा क्वार्टर के नजदीक मंगलवार रात १२ बजे के आसपास का है। दो घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। एक ही दिन दो बड़ी वारदातों ने पुलिस व्यवस्था की कलई खोल कर रख दी है। कोतवाली पुलिस के अनुसार, शहर के चपरा क्वार्टर के पास आरजू खान, सद्दाम, सोनू साहू अपने कई साथियों के साथ खड़े थे। यहां पर इन लोगों का एक मजदूर के साथ विवाद चल रहा था। इसी दौरान घर के बाहर टहल रहे पवन ओचानी, गौरव ओचानी और पंकज ओचानी पहुंचकर बीच बचाव करने लगे। देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और आरोपियों ने पवन, गौरव और पंकज ओचानी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए और बीच बचाव किया। बाद में आरोपी मौके से भाग निकले। अचेत अवस्था में घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने धारा ३०७ का मामला दर्ज कर ली है।
सुबह रेंजर को घेरने पर दर्ज हुई थी आरोपी पर एफआइआर
आरोपी आरजू के खिलाफ पूर्व में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। मंगलवार की सुबह गोहपारू रेंजर कार्रवाई के लिए बुढ़ार धनगवां गई हुई थी। कार्रवाई के बाद जब्त वाहन को लेकर लौट रहीं थी तभी माफियाओं के आदमियों ने रेंजर का रास्ता रोक लिया था। यहां पर जब्त वाहन को छुड़ाने का भी प्रयास किया था। मामले में आरजू का भी नाम आया था। रेंजर को बुढ़ार पुलिस को आरजू सहित कई लोगों के नाम का जिक्र करते हुए पत्र लिखा था। बुढ़ार पुलिस ने शासकीय कार्यो में बाधा डालने का मामला भी दर्ज किया था लेकिन गिरफ्तारी नहीं हुई थी। आरोपी आरजू शहर में बेखौफ होकर घूमता रहा और रात में एक और वारदात को अंजाम दे दिया।
नींद खुलते ही आरोपियों को दबोचा, एसपी ने मंगाई फाइल
वारदात के बाद सक्रिय हुई कोतवाली पुलिस ने नींद खुलते ही दो आरोपियों को दबोच लिया है। इसमें सद्दाम और सोनू साहू का नाम शामिल है। आरजू अभी भी फरार है। एसपी अनिल सिंह कुशवाह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए दो टूक कहा कि किसी भी हाल ही में आरोपी बचने नहीं चाहिए। एसपी ने एएसपी प्रवीण कुमार भूरिया और डीएसपी वीडी पांडेय को कार्रवाई के निर्देश देते हुए फाइल मंगाई और कहा कि अपराधों का पर्याय बन चुके आरोपियों के खिलाफ जरूरत पडऩे पर एनएसए और जिलाबदर की कार्रवाई के लिए प्रस्ताव तैयार करें। उधर सिंधी समाज और व्यापारी एकजुट होकर एसपी के पास पहुंचे और कार्रवाई की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो