scriptपोल में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आने से बालक की मौत | The current was running in the pole, the child died due to grip | Patrika News

पोल में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आने से बालक की मौत

locationशाहडोलPublished: May 13, 2020 09:47:52 pm

Submitted by:

ajay gupta

पोल में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आने से बालक की मौत

The current was running in the pole, the child died due to grip

पोल में दौड़ रहा था करंट, चपेट में आने से बालक की मौत

यौहारी। ब्यौहारी थाना अंतर्गत घर के सामने नहा रहे एक बालक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। घर के सामने रोज की तरह नहाने गए कान्हा गुप्ता पिता सुनील गुप्ता उम्र 11 वर्ष निवासी ब्यौहारी की मौत हुई है। घटना लगभग 8.30 बजे के आसपास की है। बताया गया कि नहाते समय पास में लगे होल्डिंग बोर्ड के पोल में करंट फैला था। इसकी चपेट में बालक आ गया था। बताया गया कि पी डब्लूडी कार्यालय के पास बाणसागर पाईप लाईन का पानी दिन भर बहता रहता है। घरों मे अभी तक इसकी सप्लाई नहीं दी गई है। अक्सर रहवासी इसी पानी का इस्तेमाल करते हैं। वार्डवासियों ने कई बार जानकारी नगर परिषद एवं एस डी एम ब्यौहारी को दी गई लेकिन कोई प्रभावी पहल नहीं की गई। बालक वहीं पर नहाने गया था तभी करंट की चपेट में आ गया। घटना के बाद आका्रेशित परिजन और रहवासियों ने देखते ही देखते बस स्टैंड के पास मृतक के घर के सामने रीवा शहडोल रोड पर महिलाओं ने जाम लगा दिया था। यहां पर कुछ ही समय में भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने खुली कटी तार के खंभे से हुई मौत पर काफी नाराजगी थी। जाम लगाकर विरोध भी जताया। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अनिल पटेल पहुंचकर परिजनों को समझाइश देकर घंटों लगे जाम को खुलवाया। ब्यौहारी विधायक शरद कोल, एस डी एम पीके पान्डेय, एस डी ओ पी भविष्य भास्कर पहुंचकर समझाइश दी ।
घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, दाह संस्कार के लिये दस हजार रुपए उपलब्ध करा दिया गया है। चार लाख रुपए कलेक्टर के निर्देशन में दिया जाएगा।
पीके पान्डेय एसडीएम ब्यौहारी

मर्ग कायम कर जांच की जा रही है, शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो को सौप दिया गया है।
अनिल कुमार पटेल थाना प्रभारी ब्यौहारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो