scriptविधायक की अगुआई में किसानों ने की कमिश्नर से मुलाकात | The farmers led by the MLA met the commissioner | Patrika News

विधायक की अगुआई में किसानों ने की कमिश्नर से मुलाकात

locationशाहडोलPublished: Aug 08, 2019 12:21:57 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

किसानों ने बताई समस्या

The farmers led by the MLA met the commissioner

The farmers led by the MLA met the commissioner

शहडोल. मुआवजा मिलने के बाद दर-दर भटक रहे किसान कमिश्नर कार्यालय पहुंचे जहां पर जैतपुर विधायक Ÿमनीषा सिंह की अगुवाई में किसानों ने कमिश्नर आरबी प्रजापति से मिलाकत की। विधायक के नेतृत्व में किसानों ने लिखित आवेदन के माध्यम से कमिश्नर को अवगत कराते हुए कहा कि सोहागपुर एसईसीएल क्षेत्र के दामिनी यूजी माइंस के द्वारा ग्राम खैरहा कंदोहा के लगभग 200 किसानों की 810 एकड़ भूमि का अधिग्रहण वर्ष 2011-12 में किया था, जिसके एवज में बीते वर्ष से किसानों को मुआवजा भी वितरण किया जा रहा है, लेकिन एक साल गुजरने के बाद भी कोल माइंस प्रबंधन द्वारा रोजगार प्रदाय करने की प्रक्रिया नही की गई, जिसको लेकर किसानभटकने पर मजबूर हंै।
जल्द होगा निराकरण
कमिश्नर कार्यालय में करीब आधे घंटे तक विधायक ने किसानों की समस्या को कमिश्नर के समक्ष रखा और जल्द निराकरण कराने की पैरवी की, जिस पर कमिश्नर ने संबंधित अधिकारियों से शीघ्र चर्चा कर किसानों के रोजगार संबंधी समस्या का निराकरण करने का आश्वाशन दिया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक शर्मा, जनपद सदस्य अंजय सिंह, खैरहा सरपंच गणेश रौतेल, समाजसेवी अनिल गुप्ता, सुधीर शर्मा, धु्रव सोनी, संदीप शर्मा, दीपक कारपेंटर, मनोज शर्मा, ओमकार साहू, सहित दर्जनों किसान मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो