विधायक की अगुआई में किसानों ने की कमिश्नर से मुलाकात

विधायक की अगुआई में किसानों ने की कमिश्नर से मुलाकात
The farmers led by the MLA met the commissioner

Lav Kush Tiwari | Publish: Aug, 08 2019 12:21:58 PM (IST) Shahdol, Shahdol, Madhya Pradesh, India

किसानों ने बताई समस्या

शहडोल. मुआवजा मिलने के बाद दर-दर भटक रहे किसान कमिश्नर कार्यालय पहुंचे जहां पर जैतपुर विधायक Ÿमनीषा सिंह की अगुवाई में किसानों ने कमिश्नर आरबी प्रजापति से मिलाकत की। विधायक के नेतृत्व में किसानों ने लिखित आवेदन के माध्यम से कमिश्नर को अवगत कराते हुए कहा कि सोहागपुर एसईसीएल क्षेत्र के दामिनी यूजी माइंस के द्वारा ग्राम खैरहा कंदोहा के लगभग 200 किसानों की 810 एकड़ भूमि का अधिग्रहण वर्ष 2011-12 में किया था, जिसके एवज में बीते वर्ष से किसानों को मुआवजा भी वितरण किया जा रहा है, लेकिन एक साल गुजरने के बाद भी कोल माइंस प्रबंधन द्वारा रोजगार प्रदाय करने की प्रक्रिया नही की गई, जिसको लेकर किसानभटकने पर मजबूर हंै।
जल्द होगा निराकरण
कमिश्नर कार्यालय में करीब आधे घंटे तक विधायक ने किसानों की समस्या को कमिश्नर के समक्ष रखा और जल्द निराकरण कराने की पैरवी की, जिस पर कमिश्नर ने संबंधित अधिकारियों से शीघ्र चर्चा कर किसानों के रोजगार संबंधी समस्या का निराकरण करने का आश्वाशन दिया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष दीपक शर्मा, जनपद सदस्य अंजय सिंह, खैरहा सरपंच गणेश रौतेल, समाजसेवी अनिल गुप्ता, सुधीर शर्मा, धु्रव सोनी, संदीप शर्मा, दीपक कारपेंटर, मनोज शर्मा, ओमकार साहू, सहित दर्जनों किसान मौजूद रहे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned