scriptThe incidents of murder, attempt to murder and robbery were done, the | हत्या, हत्या का प्रयास व लूट की वारदातों को दिया था अंजाम, पुलिस ने आधे घंटे का समय दे जमींदोज किया मकान | Patrika News

हत्या, हत्या का प्रयास व लूट की वारदातों को दिया था अंजाम, पुलिस ने आधे घंटे का समय दे जमींदोज किया मकान

8 थानों की पुलिस के साथ पहुंचे अफसर: अपराधियों के ठिकानों पर चला बुलडोजर

शाहडोल

Published: April 20, 2022 11:57:55 am

शहडोल. लगातार आतंक मचाकर लोगों को डरा-धमकाने के साथ अपराधों का पर्याय बन चुके आरोपियों के घर पर पुलिस व प्रशासन का बुलडोजर चला। पुलिस व प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए मकानों को जमींदोज किया है। मंगलवार की सुबह से ही जिला प्रशासन व पुलिस की टीम शहर से सटे हरदी के दो कुख्यात अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलवाया। आरोपी बीते 2 वर्षों से पुलिस के लिए चुनौती बने हुए थे जिन्हें पकडऩे के लिए पुलिस के द्वारा 1 लाख 20 हजार का इनाम भी रखा गया था। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद मंगलवार को अपराधी पिंटू यादव व अनिल यादव के मकान को पुलिस ने जेसीबी लगाकर जमींदोज कर दिया है। बताया गया कि पिंटू यादव के 1800 वर्ग फि ट में बने मकान को पुलिस ने जमींदोज किया है। अनिल यादव के 2400 वर्ग फिट में बने मकान को जेसीबी लगाकर समतल किया गया। ग्राम हरदी में अतिक्रमण हटाने के दौरान अपर कलेक्टर, संयुक्त कलेक्टर, डीएसपी हेडक्वाटर, यातायात एसडीएम, आरआई व पटवारी, सीएमओ व जनपद सीइओ के साथ ही पुलिस बल मौजूद रहा। आरोपी दो वर्षों से उक्त दोनों अपराधियों ने हत्या लूट व चोरी के लगभग 8 से अधिक वारदातों को अंजाम दिया था। दोनों आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद अन्य जिला के जंगल में छुप जाते थे। हाल ही में 25 सदस्यीय टीम बनाकर शहडोल व अनूपपुर के जंगलों में दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार की थी।
हत्या के आरोपी के घरौला में हटाया 1800 वर्ग फिट कब्जा
होलिका दहन के दिन घरौला तालाब में चाकू मारकर युवक की हत्या करने वाले आरोपी रितेश बर्मन के मकान पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज कर दिया। आरोपी घटना के बाद फरारी के दौरान नशीली दवाईयों का करोबार करता था। पुलिस कुछ ही दिनों में आरोपी को नशीली दवाईयों व कट्टा के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया। आरोपीे रितेश बर्मन के द्वारा अतिक्रमण किए हुए मकान लगभग 1180 वर्ग फ ीट को मंगलवार सुबह 11 बजे पुलिस व नगर पालिका आमला के साथ पहुंचकर जमींदोज कराया गया। राजस्व विभाग का अमला 1 दिन पहले आरोपी के घर का नाप जोख करते हुए सामान हटाने की हिदायत दिया था। बावजूद इसके परिजनों ने मकान खाली नहीं किया था जिन्हें 30 मिनट का समय देते हुए मकान खाली कराया गया इसके बाद मकान तोडऩे की कार्यवाही की गई।
पेट्रोल बम फेंकने वाले आरोपी का मकान जमींदोज
चौपाटी के सामने स्थित पेट्रोल पंप में आरोपी के द्वारा पेट्रोल पंप को उड़ाने की धमकी देने के कुछ ही घंटों बाद बोतल में पेट्रोल भरकर पंप में फेंका गया था। प्रशासन ने अपराधी पंकज वर्मन केपुरानी बस्ती स्थित अंडर ब्रिज के पास दो कमरे के बने मकान व बाउण्ड्री 1 हजार वर्ग फिट की नाप जोक करते हुए मकान खाली करा कर जेसीबी से जमीदोंज कर दिया गया।

हत्या, हत्या का प्रयास व लूट की वारदातों को दिया था अंजाम, पुलिस ने आधे घंटे का समय दे जमींदोज किया मकान
हत्या, हत्या का प्रयास व लूट की वारदातों को दिया था अंजाम, पुलिस ने आधे घंटे का समय दे जमींदोज किया मकान

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather. राजस्थान में आज 18 जिलों में होगी बरसात, येलो अलर्ट जारीसंस्कारी बहू साबित होती हैं इन राशियों की लड़कियां, ससुराल वालों का तुरंत जीत लेती हैं दिलशुक्र ग्रह जल्द मिथुन राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों का चमकेगा करियरउदयपुर से निकले कन्हैया के हत्या आरोपी तो प्रशासन ने शहर को दी ये खुश खबरी... झूम उठी झीलों की नगरीजयपुर संभाग के तीन जिलों मे बंद रहेगा इंटरनेट, यहां हुआ शुरूज्योतिष: धन और करियर की हर समस्या को दूर कर सकते हैं रोटी के ये 4 आसान उपायछात्र बनकर कक्षा में बैठ गए कलक्टर, शिक्षक से कहा- अब आप मुझे कोई भी एक विषय पढ़ाइएUdaipur Murder: जयपुर में एक लाख से ज्यादा हिन्दू करेंगे प्रदर्शन, यह रहेगा जुलूस का रूट

बड़ी खबरें

काली मां पर टिप्पणी के बाद BJP ने TMC सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, की गिरफ्तारी की मांगयूपी को बड़ी सौगात, काशी को 1800 करोड़ की परियोजनाओं की सौगात देंगे पीएम Modi, बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे का करेंगे लोकार्पणDelhi Shopping Festival: सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, रोजगार और व्यापार को लेकर अगले साल होगा महोत्सवसलमान के वकील को लॉरेंस गुर्गों की धमकी, मूसेवाला हाल करेंगेशिखर धवन बने टीम इंडिया के नए कप्तान, वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम का हुआ ऐलानMaharashtr: नासिक में 'सूफी बाबा' ख्वाजा सैय्यद चिश्ती की हत्या, सिर में मारी गई गोली, अफगानिस्तान से था नाताKaali Poster Controversy: कनाडा के म्यूजियम ने हिंदू आस्था को ठेस पहुंचाने पर मांगी माफी, नहीं दिखाई जाएगी 'काली' फिल्मविराट कोहली जल्द लेंगे क्रिकेट से संन्यास, ये 2 खिलाड़ी ले सकते हैं उनकी जगह!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.