scriptट्रेन में ही खतम हो गया अधेड़ के जीवन का सफर | The journey of the life of the middle man is over in the train itself | Patrika News

ट्रेन में ही खतम हो गया अधेड़ के जीवन का सफर

locationशाहडोलPublished: Aug 13, 2019 09:48:31 pm

Submitted by:

brijesh sirmour

गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में अधेड़ की मौत

The journey of the life of the middle man is over in the train itself

The journey of the life of the middle man is over in the train itself

शहडोल. गोंदिया-बरौनी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-वन के 40 बर्थ में मंगलवार को सफर कर रहे 50 वर्षीय प्रभाकांत मिश्रा पिता श्रीकांत मिश्रा की मौत हो गई। बताया गया है कि अधेड़ प्रभाकांत मिश्रा रायपुर से वाराणसी तक का सफर कर रहे थे कि अनूपपुर रेलवे स्टेशन के पहले अचानक वह अपने बर्थ से नीचे गिर गए और जब डॉक्टर ने जांच की तो उन्हे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना पर शासकीय रेल पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
दो दिन रद्द रहेगी दुर्ग-अजमेर-दुर्ग और बीकानेर-बिलासपुर एक्सप्रेस
नान इंटरलाकिंग की वजह से ट्रेनों का परिचालन हुआ प्रभावित
शहडोल. उतर पश्चिम रेलवे के जयपुर रेलवे स्टेशन आधुनिकीकरण का कार्य एवं नॉन इंटरलाकिंग के कार्य के फलरूवरूप दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे से चलने वाली दो ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा। बताया गया है कि 18 व 19 अगस्त को दुर्ग से चलने वाली दुर्ग-अजमेर एक्सप्रेस एवं 19 व 20 अगस्त को अजमेर से चलने वाली अजमेर-दुर्ग एक्सप्रेस रद्द रहेगी। इसी प्रकार 22 अगस्त को बिलासपुर से चलने वाली बिलासपुर-बीकानेर एक्सप्रेस एवं 25 अगस्त को बीकानेर से चलने वाली बीकानेर-बिलासपुर एक्सप्रेस रद्द रहेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो