scriptबसों के थमे रहे पहिए, यात्री हुए परेशान | The wheels of the buses are holding, the passengers are upset | Patrika News
शाहडोल

बसों के थमे रहे पहिए, यात्री हुए परेशान

आरटीओ और बस आपरेटर आमने-सामने

शाहडोलAug 23, 2019 / 08:49 pm

lavkush tiwari

The wheels of the buses are holding, the passengers are upset

The wheels of the buses are holding, the passengers are upset

शहडोल. आरटीओ की कार्रवाई से नाराज बस आपरेटरों ने शुक्रवार को हड़ताल करते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया और बसों के पहिए थमे रहे। इस दौरान रीवा रूट को छोड़कर अन्य रूटों में बसों का आवागवन बंद होने से यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा और इस दौरान यात्री बसों का इंतजार करते रहे। परिवहन अधिकारी और बस आपरेटरों की लड़ाई का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। बस स्टैंड से रीवा रूट को छोड़कर दिन भर अन्य रूटों में बसों का संचालन बंद होने के कारण कई यात्री ट्रेनों का सहारा लिए, लेकिन कई रूटों में ट्रेन के आवागवन की सुविधा नहीं होने से यात्रियों को गंतव्य तक जाने के लिए कड़ी मसक्कत करनी पड़ी। इस दौरान दादू एण्ड संस कंपनी की बस का संचालन ब्यौहारी और रीवा रूट पर जारी किया गया शेष कंपनी की बसों का संचालन पूरी तरह से बंद रहा।
यह रूट रहे प्रभावित-
बस आपरेटरों की हड़ताल के कारण शुक्रवार को सुबह से ही जैतपुर, रसमोहनी, झींक बिजुरी, अमरकंटक, राजेन्द्रग्राम, बेनीबारी, डिण्डौरी, मण्डला, मनेन्द्रगढ़, चिरमिरी, चचाई, अमलाई, अनूपपुर, जैतहरी, पेन्ड्रा, चोलना, सीधी, बनसुकली, अमझोर, मानपुर, नौराजाबाद, पाली, उमरिया, कटनी, इलाहाबाद, नागपुर, जबलपुर, लखनऊ, बनारस, सिंहपुर, हर्दी, जनकपुर सहित अन्य ग्रामीण इलाकों की तरफ जाने वाली बसों का संचालन बंद रहा।
बस आपरेटरों की बैठक-
बसों का संचालन बंद करने के साथ ही सुबह लगभग ११ बजे से सभी बस आपरेटर बस स्टैंड में बैठक किए और आरटीओ की कार्रवाई के विरोध में आगे बसों का संचालन बंद करने और कार्रवाई को रोकने की मांग पर अड़े रहे। इस दौरान प्रशासन द्वारा बस स्टैंड में पुलिस की चौकसी लगाई गई थी, लेकिन इस दौरान कोई भी प्रशासनिक अधिकारी बस आपरेटरों की मांग सुनने और यात्रियों की परेशानियों को देखने नहीं पहुंचा।

Home / Shahdol / बसों के थमे रहे पहिए, यात्री हुए परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो