चार बड़ी वारदातों के बाद एटीएम काटने की थी प्लानिंग, वारदात से पहले तीन आरोपी गिरफ्तार

गैस कटर और औजार जब्त

By: amaresh singh

Published: 07 Jul 2019, 06:35 PM IST

शहडोल। लगातार शहडोल और अनूपपुर में चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश करने में पुलिस के हाथ सफलता लगी है। वारदात से पहले ही पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा है। जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है। आरोपी चार बड़ी वारदातों के बाद एटीएम मशीन काटने की प्लानिंग में थे। शनिवार को एसपी अनिल सिंह कुशवाह ने मामले का खुलासा किया। एसपी के अनुसार, 6 जुलाई की रात को गश्त के दौरान पुलिस ने तीन शातिर अपराधियों को पकड़ा है।

यह भी पढ़ें-वृद्धाश्रम में ऐसा जश्न कि डबडबा गई आंखे, छलके आंसु, वृद्ध ने काटा केक

लूट की वारदात स्वीकार की

अमनजीत सिंह उर्फ रोहित, मनोज बैगा और एक नाबालिग आरोपी ने दो एटीएम उखाडऩे और दो कार लूट की वारदात स्वीकार की है। मामले में मुख्य सरगना राजा यादव और लाली निवासी सोहागपुर अभी भी फरार हैं। आरोपियों से एक आक्सीजन सिलेंडर, एक एलपीजी सिलेंडर, एक गैस कटर और अन्य औजर जब्त किए हैं। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि एक एटीएम को काटने की प्लानिंग थी। कार्रवाई में टीआई एनएस राजपूत, केएन बंजारे, महेन्द्र बागरी, बांके सिंह, महेन्द्र सिंह, लखन सिंह की भूमिका रही। जिन्हे एसपी पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें-खेत में फैले करंट से वृद्ध की मौत, भड़के परिजन, लाश लेकर पहुंचे कलेक्ट्रेट


कभी एटीएम काटा तो भी कार लूटी
डीएसपी बीडी पांडेय व अखिलेश तिवारी ने बताया कि आरोपियों ने अमझोर और करनपठार में एटीएम उखाडऩे का प्रयास कर चुके हैं। इसके साथ ही सिंहपुर से एक कार आौर बुढ़ार से एक कार चोरी कर चुके हैं। आरोपी चोरी की जीप में एटीएम को बांधकर उखाड़ देते थे। इसके बाद गैस कटर से एटीएम काटते थे। पुलिस आरोपियो से पूछताछ कर रही है। जिससे कई चोरी की वारदातों में पुलिस के हाथ बड़े सुराग लग सकते हैं।

Show More
amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned