script3 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख | Three innocent girls died due to drowning while taking a bath in pond | Patrika News

3 बच्चियों की तालाब में डूबने से मौत, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

locationशाहडोलPublished: Dec 02, 2020 06:51:51 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

तालाब पर नहाते वक्त हादसा, 5,6 और 9 साल की तीन मासूम बच्चियों की डूबने से मौत..

talab.jpg

शहडोल. शहडोल के श्यामडीह गांव में एक हृदयविदारक घटना में तीन मासूम बच्चियों की मौत हो गई। घटना गांव मुर्दाहा तालाब की है जहां तीन मासूम बच्चियां जो कि आपस में बहनें थीं नहाने के लिए गई थीं। नहाते वक्त बच्चियां गहरे पानी में चलीं गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई।

 

तीनों के शव बरामद, गांव में पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक पांच साल की नेहा, 6 साल की बेबी और 9 साल की संध्या सिंह घर से तालाब पर नहाने के लिए गई थीं और तालाब पर नहाते वक्त नेहा गहरे पानी में पहुंच गई। नेहा को डूबता देख संध्या और बेबी उसे बचाने के लिए कूदीं लेकिन पानी गहरा होने के कारण उनकी भी मौत हो गई। घटना के बारे में पता चलते ही गांव में हड़कंप मच गया और तुरंत ग्रामीण तालाब पर पहुंचे। पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से तीनों बच्चियों के शवों को तालाब से बाहर निकाला। तीनों बच्चियां पारिवारिक बहनें थीं। एक साथ तीन मासूमों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1334112421338894337?ref_src=twsrc%5Etfw

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया दुख

वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी घटना की जानकारी मिलते ही ट्वीट कर घटना पर दुख व्यक्त किया है। सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है शहडोल में तालाब में डूबने से तीन मासूम बेटियों के काल कवलित होने का हृदयविदारक समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। मेरी संवेदनाएँ उनके परिवार के साथ हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो