घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे तीन बदमाश पकड़ाए

आदतन अपराधी हैं बदमाश

शहडोल। सोहागपुर थाना अंतर्गत पुलिस ने अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए योजना बना रहे तीन बदमाशों को पकड़ लिया है। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी भूपेन्द्र पिता केशव प्रसाद शर्मा निवासी इन्द्रावस्ती शहडोल 13 जनवरी को कुदरी रोड में अपने साथी राजा बाबू यादव पिता शोभनाथ यादव निवासी हरदी एवं सुमित पाठक निवासी खन्नौधी थाना गोहपारू के साथ वाहन क्रमांक एमपी 18 सी 7620 में अवैध हथियारों के साथ किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की नियत से खड़े हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी भूपेन्द्र शर्मा को पकड़कर 315 बोर का देशी कट्टा, तीन कारतूस, आरोपी राजा बाबू के कब्जे से 315 बोर का कट्टा एवं तीन कारतूस मिले साथ ही आरोपी सुमित पाठक को अपराध की योजना बनाने के आरोप में पकड़ लिया। आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद मामला दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया गया।


कई जिलों में मामले हैं दर्ज
बदमाश भूपेन्द्र शर्मा एवं राजा बाबू यादव 23 वर्ष लंबे समय से लूट, अवैध वसूली के मामलों में फरार थे। इनके खिलाफ थाना सोहागपुर में धारा 394, 379 के तहत मामला कायम है। इन पर एसपी ने ईनाम भी घोषित किया है। बदमाश भूपेन्द्र शर्मा के खिलाफ लूट, डकैती, हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध फिरौती,मारपीट,गुण्डागर्दी के मामले कटनी,अनूपपुर एवं कोतवाली शहडोल में लगभग 15-20 अपराधिक मामले दर्ज हैं।

shubham singh Incharge
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned