scriptआज व कल रद्द रहेंगी शटल व मेमू ट्रेन,बिलम्ब से रवाना होंगी चार ट्रेने | train will run late | Patrika News

आज व कल रद्द रहेंगी शटल व मेमू ट्रेन,बिलम्ब से रवाना होंगी चार ट्रेने

locationशाहडोलPublished: Nov 08, 2018 07:32:59 pm

Submitted by:

shubham singh

यात्रियों की बढ़ जाएगी परेशानी

See Shimla Heritage railway

See Shimla Heritage railway

शहडोल । ट्रेनों के लेटलतीफी चलने का क्रम थम नहीं रहा है। सुरक्षात्मक कामों के चलते दो ट्रेनें रद्द रहेंगी तो चार ट्रेनें विलंब से रवाना होंगी। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ेगा। यात्री उमेश पटैल ने कहा कि इस रूट पर आए दिन ट्रेनें घंटों लेट चलती हैं। इससे समय पर पहुंचने वाले यात्री स्टेशन पर पहुंचकर परेशान होते हैं। ट्रेन प्रबंधन ट्रेनों की लेटलतीफी को कम नहीं कर पा रहा है। इससे यात्रियों की परेशानी बढ़ रही है। प्रबंधन को ट्रेनों की लेटलतीफी पर ध्यान देना चाहिए। कई बार बिना स्टेशन पहुंचे ही बीच में ट्रेन घंटा भर तक खड़ी रहती है। जबकि दूसरी तरफ से कोई ट्रेन भी नहीं आ रही होती है। स्टेशन प्रबंधन ट्रेनों के परिचालन में लापरवाही बरतता है। इस ओर भी ध्यान देना चाहिए।


गाडिय़ों का परिचालन प्रभावित रहेगा
बिलासपुर मंडल के बिलासपुर-कटनी एवं अनूपपुर-अम्बिकापुर सेक्शन में 10 नवम्बर को आवश्यक सुरक्षात्मक कार्य किया जाएगा। इसके फलस्वरूप इस दौरान बिलासपुर मंडल से चलने वाली कुछ सवारी गाडिय़ों का परिचालन प्रभावित रहेगा। बताया गया है कि नौ व दस नवम्बर को शटल व मेमू ट्रेन रद्द रहेगी और चार ट्रेनें बिलम्ब से रवाना होगी। नौ नवम्बर को गाड़ी संख्या 51605 कटनी मुरवारा-चिरमिरी पैसेंजर रद्द रहेगी। ट्रेनों के रद्द होने से यात्रियों की परेशानी बढ़ जाएगी। जिन यात्रियों को इसकी जानकारी नहीं होगी वे स्टेशन पर पहुंचकर परेशान होंगे।


इतने घंटे लेट रहेंगी
10 नवम्बर को गाडी संख्या 51606 चिरमिरी-कटनी-मुरवारा पैसेंजर रद्द रहेगी। 10 नवम्बर को ही गाड़ी संख्या 68747 बिलासपुर-कटनी और गाडी संख्या 68748 कटनी-बिलासपुर मेमू रद्द रहेगी। 10 नवम्बर को गाडी संख्या 11266 अम्बिकापुर-जबलपुर एक्सप्रेस अम्बिकापुर से एक घंटे देरी से रवाना होगी। इसी दिन गाडी संख्या 68740 बिलासपुर-पेण्ड्रा रोड मेमू बिलासपुर से एक घंटे देरी से रवाना होगी। गाडी संख्या 687३9 पेण्ड्रा रोड-बिलासपुर मेमू पेण्ड्रा रोड से आधा घंटे देरी से रवाना होगी। गाड़ी संख्या 51755 चिरमिरी-अनूपपुर पैसेंजर चिरमिरी से 1.३0 घंटे देरी से रवाना होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो