scriptपेड़ के नीचे खड़े थे तीन युवक, अचानक गिरी आकाशीय बिजली, दो की मौत | two died in Celestial lightning | Patrika News

पेड़ के नीचे खड़े थे तीन युवक, अचानक गिरी आकाशीय बिजली, दो की मौत

locationशाहडोलPublished: Mar 19, 2020 09:18:34 pm

Submitted by:

shubham singh

एक हुआ घायल, बकरी की भी मौत

two killed from Celestial lightning

पेड़ के नीचे खड़े थे तीन युवक, अचानक गिरी आकाशीय बिजली, दो की मौत

शहडोल। आकाशीय बिजली गिरने से दो युवकों की मौत होने से गांव में मातम सा पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गुरुवार को सोहागपुर थाना अंतर्गत अनडहाई में एक पेड़ के नीचे तीन युवक खड़े थे। अचानक आकाशीय बिजली इनके ऊपर गिर पड़ी। इसमें दो युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक घायल हो गया।


बारिश से बचने पेड़ के नीचे थे खड़े
जानकारी के अनुसार गोरतरा निवासी गोपाल पिता मनु प्रजापति ईट भ_े पर काम करता था। उसके साथ बलपूर्वा निवासी मुन्ना पिता जमुना प्रजापति भी ईट भ_े पर काम करता था। बारिश होने पर दोनों अनडहाई में एक पेड़ के नीचे खड़े हो गए। इसी दौरान अनडहाई निवासी आलू उर्फ नारेन्द्र पिता शूरवी बैगा भी घर से कुछ दूर निकला था कि बारिश आ गई। इससे वह बारिश से बचने के लिए उसी पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। अचानक आकाशीय बिजली इन तीनों के ऊपर गिर पड़ी। इसमें गोपाल प्रजापति और नारेन्द्र बैगा की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मुन्ना प्रजापति घायल हो गया। सूचना मिलने पर 108 एम्बुलेंस के डॉ आशीष सिंह और पायलेट पंकज सिंह ने घायल का प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं आकाशीय बिजली गिरने से गोरतरा निवासी मुन्ना पांडे की बकरी की भी मौत हो गई है। पुलिस ने मृत युवकों का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो