scriptसड़क हादसे में दो की मौत, चार गंभीर | two killed in road accident and four injured | Patrika News

सड़क हादसे में दो की मौत, चार गंभीर

locationशाहडोलPublished: Jun 22, 2019 05:58:29 pm

Submitted by:

amaresh singh

बीएड का पेपर देने जा रहा था छात्र, कार टकराई

two killed in road accident and four injured

सड़क हादसे में दो की मौत, चार गंभीर

शहडोल। जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा ब्यौहारी के बरकछ तिराहा के नजदीक का है। यहां पर कार सड़क किनारे खड़े एक हैवी वाहन से जा टकराई। हादसा गुरूवार की रात का बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि अवधेश सिंह गोड़ (30) करकचा पाली उमरिया बीएड का पेपर देने के लिए जा रहा था। कार में चचेरा भाई भी सवार था।

योग से मिलती बीमारियों और तनाव से मुक्ति

कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे वाहन से जा टकराई

बरकछ के नजदीक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे वाहन से जा टकराई। हादसे में कार चालक अवधेश सिंह गोड़ की मौके पर ही मौत हो गई। इसी तरह दूसरा हादसा गोहपारू का है। यहां पर बैरियर के नजदीक जीप ने एक बाइक को टक्कर मार दी। बताया गया कि सूर्यप्रकाश सिंह बाइक में तीन अन्य लोगों को बैठाकर रात में जा रहा था। बैरियर के नजदीक बाइक एक जीप से जा टकराई। सिर में गंभीर चोट होने के कारण सांधा टोला में सूर्यप्रकाश की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

इन राशि वालों के आज शत्रु होंगे परास्त, क्रोध पर नियंत्रण रखें


तेज रफ्तार के चलते हो रहे हादसे
जिले में तेज रफ्तार से दौड़ रहे वाहनों के चलते आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इसमें लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। तेज रफ्तार से दौडऩे वाले वाहनों में भारी वाहनों से लेकर छोटे चार पहिया व बाइक चालक शामिल हैं। शहर के प्रबुद्ध वर्ग के लोगों ने कहा कि पुलिस सड़क दुर्घटना से बचाव के लिए हेलमेट चेकिंग आदि अभियान तो चलाती है लेकिन वाहनों की गति नियंत्रित करने के लिए कोई अभियान नहीं चलाया जाता है। इससे सड़क दुर्घटना कम होने की बजाय बढ़ती जा रही है।

रिश्तेदार ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, बहला फुसलाकर ले गया था अपने साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो