script अनियंत्रित ट्रैक्टर तालाब में समाया, दो की घटना स्थल में मौत, दो अन्य घायल | Uncontrolled tractor stuck in pond, two died at the spot, two others i | Patrika News

अनियंत्रित ट्रैक्टर तालाब में समाया, दो की घटना स्थल में मौत, दो अन्य घायल

locationशाहडोलPublished: Dec 24, 2023 12:18:41 pm

Submitted by:

shubham singh

खेत में गेहूं की बुवाई करने ट्रैक्टर से जा रहे थे किसान, ब्यौहारी के कुदरी टोला की घटना

अनियंत्रित ट्रैक्टर तालाब में समाया, दो की घटना स्थल में मौत, दो अन्य घायल
अनियंत्रित ट्रैक्टर तालाब में समाया, दो की घटना स्थल में मौत, दो अन्य घायल

शहडोल. ग्राम बिजहा में गेहूं की बुवाई करने जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में समा गया है। ट्रैक्टर में सवार चार लोगों में दो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई वहीं दो लोगों को गंभीर चोट आने पर भर्ती कराया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह करीब 11 बजे किसान प्रमोद पटेल पिता महेश पटेल 39 वर्ष निवासी बिजहा अपने तीन अन्य साथी रामकेश पिता दरबारी लाल पटेल 42 वर्ष, यशवंत पिता रामजस पटेल 25 वर्ष व गोलू उर्फ देवेन्द्र पिता रामसत्य पटेल 17 वर्ष सभी निवासी बिजहा के साथ ट्रैक्टर का इंजन लेकर गेहंू की बुवाई करने खेत जा रहे थे। इसी दौरान कुदरी टोला के लठहा तालाब के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में समा गया। इस दौरान गोलू उर्फ देवेन्द्र पटेल वाहन से कूदकर अपनी जान बचा ली। चालक प्रमोद पटेल व रामकेश पटेल की ट्रैक्टर में दबने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं यशंवत पटेल को गंभीर चोट आई है। घटना की जानकारी लगते ही ब्यौहारी पुलिस घटना स्थल पहुंचकर घायलों को अपने वाहन से उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया व आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। ब्यौहारी थाना प्रभारी एमएल रहंगडाले ने बताया कि चारों लोग ट्रैक्टर में सवार होकर खेत की जुताई व बुवाई करने जा रहे थे, इसी दौरान टै्रैक्टर अनियंत्रित होकर तालाब में समा गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस मर्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
ट्रैक्टर में फंसा था युवक
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रैक्टर में सवार यशवंत पटेल हादसे के बाद ट्रैक्टर के नीचे पानी में दब गया था। जिसे स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में जेसीबी मशीन की मदद से बाहर निकाला गया। गंभीर चोट आने पर उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया था। जहां घायल की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। वहीं इस हादसे में एक ही गांव के दो लोगों की मौत के बाद पूरे गांव में मातम छा गया। पुलिस ने पीएम के बाद दोनों शव को परिजिनों के सुपुर्द कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो