वैक्सीन खत्म, दोपहर बाद सेंटरों से लौटाया

रविवार को आएगा एक हजार डोज

By: amaresh singh

Published: 03 Apr 2021, 10:04 PM IST

शहडोल। शहर में कोरोना टीका लगाने के लिए दस केन्द्र बनाए गए हैं और पांच केन्द्र बढ़ाए जाने की तैयारी थी लेकिन वर्तमान में हालत यह है कि शनिवार को शहर के सभी सेंटरों पर दोपहर बाद वैक्सीन खत्म हो गई। इसके बाद पंजीयन कराने पहुंचे लोगों को वापस लौटना पड़ा। इसमें नगरपालिका के आडिटोरियम भवन में दोपहर बाद लोगों का रजिस्ट्रेशन बंद हो गया। लोग जब यहां वैक्सीन लगवाने पहुंच तो लोगों से बोला गया कि वैक्सीन खत्म हो गया है। इसलिए रजिस्ट्रेशन नहीं हो रहा है। वहीं रेलवे हॉस्पिटल में भी दोपहर बाद वैक्सीन खत्म हो गया। इसके कारण काफी संख्या में लोग वापस लौट गए। एक तरफ जहां से वैक्सीन ज्यादा संख्या में लगाने की तैयारी की जा रही थी। वहीं दूसरी तरफ वैक्सीन खत्म होने से दूर-दराज के क्षेत्रों से पहुंचे लोग परेशान होकर वापस लौट गए।


लक्ष्य हो गया था पूरा
वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि वैक्सीन दोपहर बाद शहर के केन्द्रों से खत्म हुआ है। उसके पहले वैक्सीनेशन का जो लक्ष्य बनाया गया था। वह पूरा हो गया था। शनिवार को जिले में 3544 हितग्राहियों को कोरोना का टीका लगाया गया है। इसमें ब्यौहारी में 770, जयसिंहनगर में 315,बुढ़ार में 754 और सोहागपुर में 1705 लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया है। जिले में अब वैक्सीन खत्म हो गया है। रविवार को वैक्सीन की एक हजार डोज आएगी।
इनका कहना है
पति और पत्नी साथ में वैक्सीन लगवाने रेलवे के हास्पिटल में पहुंचे थे। रजिस्ट्रेशन कराने पहुंच तो बताया गया कि अब रजिस्ट्रेशन नहीं होगा वैक्सीन खत्म हो गया है। कल आइयेगा।
दीपक जेठानी
इनका कहना है
वैक्सीन लगवाने रेलवे के हास्पिटल में पहुंचे तो बताया गया कि वैक् सीन खत्म हो गया है। वैक्सीन आज नहीं लग पाएगी। बहुत देर तक इंतजार किया लेकिन वैक्सीन नहीं आने पर वापस जाना पड़ा।

अजय कुमार सिंह
इनका कहना है
शनिवार को जिले भर में वैक्सीनेशन किया गया। अब जिले में वैक्सीन खत्म हो गया है। रविवार को जिले में वैक्सीन की एक हजार डोज आएगी। इससे लोगों को वैक्सीन लगाया जाएगा।
डॉ एमएस सागर, सीएमएचओ

amaresh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned