scriptक्या आपने देखा है गांव के बच्चों का देसी स्वीमिंग पूल, देखें वीडियो | Video of village desi swimming pool went viral | Patrika News

क्या आपने देखा है गांव के बच्चों का देसी स्वीमिंग पूल, देखें वीडियो

locationशाहडोलPublished: Jun 25, 2022 07:03:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रोजाना अपने देसी स्वीमिंग पूल पर जाकर बच्चे करते हैं घंटों मौज मस्ती

shahdol.jpg

शहडोल. आपने बड़े-बड़े शहरों में वॉटर फॉल देखे होंगे..पैसे देकर उनमें खूब एंजॉय भी किया होगा जिसकी यादें आज भी आपके जहन में ताजा होंगी। ये तो बात हुई बड़े शहरों की लेकिन अब बात करते हैं गांव की जहां गांव के बच्चों ने अपना ही देसी वॉटर फॉल बना डाला और रोजाना वहां जाकर घंटों तक मौज मस्ती करते हैं। मामला शहडोल जिले से लगे गांव जमुआ का है जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक तालाब का है जिसे बच्चों ने अपना स्वीमिंग पूल बना डाला है।

 

गांव के बच्चों का देसी वॉटर फॉल
बचपन की मौज मस्ती तो गांवों में ही मिलती है। बच्चे हर छोटी-छोटी जगहों में भी अपनी खुशियां तलाश लेते हैं। मुख्यालय से लगे ग्राम जमुआ में बच्चों ने तालाब को ही वॉटर फॉल बना लिया। बारिश के बाद तालाब की मेढ़ को फिसल पट्टी बना लिया और सुबह से इसका लुत्फ उठाते नजर आए। इस दौरान इनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। इस दौरान इनके मन में न तो किसी भी प्रकार का भय था और न ही कोई चिंता। पूरे शरीर में गीली मिट्टी लपेटे हुए बड़े-बड़े शहरों के वॉटर फॉलो की तर्ज पर तालाब में लुत्फ उठाते नजर आए।

 

यह भी पढ़ें

किसी और को चाहने लगी लड़की तो युवक ने दे दी जान, बचपन से करता था प्यार



 

गांव के बच्चों ने बारिश होने के साथ ही देसी स्टाइल में गांव में ही स्वीमिंग पूल तैयार कर लिया है। सुबह होते ही यहां गांव के बच्चे पहुंच जाते हैं। स्थिति यह है कि अब आसपास गांव के बच्चे भी यहां पर लुत्फ उठाने के लिए पहुंच रहे हैं। बच्चों के मौज मस्ती करने का वीडियो किसी शख्स ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8bzkw0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो