scriptशहर में अतिक्रमण करने वाले सावधान | Warners encroachment in city | Patrika News

शहर में अतिक्रमण करने वाले सावधान

locationशाहडोलPublished: Oct 28, 2017 12:43:00 pm

Submitted by:

lavkush tiwari

नगरपालिका ने मांगा पुलिस बल, 31 अक्टूबर से होगी कार्रवाई

Warners encroachment in city

Warners encroachment in city

अतिक्रमण हटाने नगरपालिका ने एसपी को लिखा पत्र

शहडोल- नगर के क्रिश्चियन अस्पताल के सामने माडल सड़क पर बनाए गए फुटपाथ पर व्यापारियों और वाहन शो रूम के संचालकों द्वारा किए गए कब्जे तथा यहां से जयस्तंभ तक बनाई गई माडल सड़क पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए नपा ३१ अक्टूबर से अभियान चलाएगी। अतिक्रमण हटाने के लिए नगरपालिका सीएमओ ने २५ अक्टूबर को पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होने पुलिस बल की मांग की है। पुलिस अधीक्षक सहित कोतवाली टीआई और यातायात प्रभारी को भी पत्र भेजा है। पुलिस अधीक्षक को भेजे गए पत्र में सीएमओ ने कहा है कि नगर के क्रिश्चियन अस्पताल से लेकर जयस्तंभ चौक तक सार्वजनिक सड़क के चौड़ीकरण माड़ल सड़क का निर्माण कराया गया है, सड़क के दोनों ओर फुटपाथ पर व्यापारियों द्वारा कब्जा किया गया है। सड़क के किनारे बनाए गए लोगों के पैदल चलने के लिए बनाए गए फुटपाथ पर बेजा कब्जे को लेकर लगभग आधा दर्जन व्यापारियों को नोटिस जारी किया गया था, लेकिन अतिक्रमण नहीं हटाया गया। अतिक्रमण किए जाने के कारण लोगों को आवागवन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है और सड़क हादसे की हमेशा संभावना बनी रहती है। सीएमओ ने कहा है कि ३१ अक्टूबर से अतिक्रमण हटाने के लिए विशेष अभियान चलाया जाएगा।
इनका कहना है
नगरपालिका सीएमओ बीएस चतुर्वेदी ने कहा नगर की पमुख सड़कों पर व्यापारियों द्वारा अतिक्रमण किया गया है, जिससे आवागवन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इस बारे में पहले नोटिस कुछ व्यापारियों को दिया गया था, लेकिन उन्होने अतिक्रमण नहीं हटाया। अब ३१ अक्टूबर से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए पुलिस बल की मांग की है।
——————————————–

31 को मनाया जाएगा राष्ट्रीय एकता दिवस

शहडोल- कलेक्टर नरेश पाल ने बताया कि 31 अक्टूबर को स्वर्गीय सरदार वल्लभ भाई पटेल की जन्म तिथि को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाया जाएगा साथ ही 31 अक्टूबर को स्वर्गीय इंदिरा गांधी की पुण्य तिथि को राष्ट्रीय संकल्प दिवस के रूप में मनाया जाएगा। उक्त जानकारी कलेक्टर नरेश पाल ने बताया कि राष्ट्रीय एकता दिवस पर जिले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो