जब चलती कार को आग की लपटों ने अपनी चपेट में ले लिया

Shahdol online

Publish: Dec, 08 2017 12:56:44 (IST)

Shahdol, Madhya Pradesh, India
जब चलती कार को आग की लपटों ने अपनी चपेट में ले लिया

चालक झुलसा, देर रात का हदसा

कार में लगी आग, चालक झुलसा

शहडोल- सिंहपुर के नजदीक सरई घाटी में चलती कार में आग भड़क गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी तरह कार को अपनी चपेट में ले लिया। हादसा देर रात का है। जिसमें चालक आग से झुलस गया। पुलिस ने बताया कि धनपुरी निवासी विक्रम पयासी कार को लेकर जा रहा था तभी अचानक पूरी कार में आग भड़क गई। इस दौरान युवक का चेहरा झुलस गया। घटना की जानकारी एंबुलेंस १०८ को दी गई। सूचना मिलते ही डॉ आशीष और पायलेट प्रेमलाल यादव ने मौके पर पहुंचकर पीडि़त चालक को इलाज के लिए सिंहपुर अस्पताल में भर्ती कराया।
---------------------------------

नशेड़ी चालक ने नो इंट्री में कंटेनर घुसाया

शहडोल - शहर के भीतर नो इंट्री में एक शराबी वाहन चालक पुलिस ने जबरदस्ती करते हुए घुस गया। घटना शहर के बाइपास मार्ग में बुधवार की रात की है। यातायात प्रभारी नित्यानंद पांडेय ने बताया कि वाहन क्रमांक एचआर ५५ एल ७९७४ का चालक मंगल गुर्जर शहर के जूता शोरूम में डिलेवरी करने आया था। चालक शराब के नशे में था और शहर के भीतर घुस रहा था। पुलिसकर्मियों ने रोका तो चालक भाग निकला। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने पीछा करते हुए घरौला मोहल्ला स्थित एक जूता शोरूम के गोदाम के सामने से वाहन को जब्त करते हुए कार्रवाई की है।
---------------------------------

फांसी लगाकर आत्महत्या
शहडोल- जैतपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि सोमन बैगा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी है। देर शाम तक आत्महत्या के कारणों की पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस जांच कर रही है।
---------------------------------
यातायात ने हटाया कंडम वाहन

शहडोल - शहर के बाइपास सहित तमाम जगहों में पिछले कई सालों से खड़े कंडम वाहनों को हटवाने की कार्रवाई की। यातायात पुलिस ने क्रेन के माध्यम से इन वाहनों को शहर से हटवाया है। यातायात प्रभारी नित्यानंद पांडेय ने बताया कि सड़क किनारे खड़े कंडम वाहनों से रात के वक्त पूर्व में हादसे हो चुके हैं। कई वाहनों को यातायात पुलिस ने जब्त भी किया है। सुबह से लेकर देर शाम तक यातायात पुलिस की वाहनों को हटाने की कार्रवाई चलती रही। टीम ने आधा दर्जन जगहों से कंडम वाहन हटवाए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned