scriptसलमान खान के साथ कर चुका है काम, और अब यहां दिखा रहा अपनी एक्टिंग का कमाल | With Salman Khan Have done the job, And now its acting is awesome here | Patrika News

सलमान खान के साथ कर चुका है काम, और अब यहां दिखा रहा अपनी एक्टिंग का कमाल

locationशाहडोलPublished: May 05, 2018 12:32:51 pm

Submitted by:

Akhilesh Shukla

कई फिल्मों में कर चुके हैं अलग-अलग रोल, अब इस सीरियल में आ रहे नजर

With Salman Khan Have done the job

शहडोल- शहडोल संभाग में प्रतिभाओं की कमी नहीं हैं, यहां के युवा हर क्षेत्र में अपनी धाक जमा रहे हैं। क्रिकेट से लेकर बॉलीवुड तक यहां के युवा पहुंच रहे हैं। और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं। अभी हाल ही में शहडोल की रहने वाली पूजा वस्त्रकार ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम में जगह बनाई, और शानदार खेल दिखाया, तो वहीं मुंबई में एक्टिंग की दुनिया में भी अंचल के कई कलाकार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं।

 

शहडोल संभाग के कलाकार राजीव दबंग फिल्म में काम कर चुके हैं, जिसमें सलमान खान लीड रोल में थे। और अब इस समय राजीव मिश्रा एक नए सीरियल में नजर आ रहे हैं। जहां वो अपनी अपनी एक्टिंग का कमाल दिखा रहे हैं।

 

यहां के हैं राजीव, और इस सीरियल में आने वाले हैं नजर

अनूपपुर कोतमा के पास ही एक गांव है बेलियाबड़ी जहां के रहने वाले हैं राजीव, जो पिछले कई साल से मुंबई में हैं और फिल्मों और सीरियल में अपनी एक्ंिटग का लोहा मनवा चुके हैं। राजीव दबंग फिल्म में
किरदार निभाने के बाद अब सोनी सीरियल के मेरे सांई में नजर आ रहे हैं। 27 अप्रैल से शुरू हो चुके इस सीरियल में राजीव दिलावर अली का किरदार निभा रहे हैं। मेरे सांई सीरियल में दिलावर अली के रूप में राजीव नजर आ रहे हैं।

सीरियल में दिलावर अली विद्वान और ज्ञानी के किरदार में हैं और द्वारिकापुरी में रहने वाले सांई को परेशान करते हैं। गलत तरीके से द्वारिकापुरी में कब्जा कर लेते हैं। विंध्य क्षेत्र के इस कलाकार को फिल्म और सीरियल में देखने के चलते अब सीरियल की भी लोकप्रियता बढ़ रही है। कोतमा के पास बेलियाबड़ी गांव के रहने वाले राजीव इसके पहले दबंग फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

 

फिल्म से लेकर सीरियल तक कर चुके हैं काम

राजीव पिछले कई साल से मुंबई में हैं, और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा रहे हैं, राजीव कई फिल्म और सीरियल में किरदार निभा चुके हैं, दबंग, वार छोड़ ना यार, लव यू मिस्टर कलाकार, पिज्जा एंड गुड्डू
रंगीला, बालिका वधू, दिया और बाती हम, उड़ान, क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया, अंखियों के झरोखे से, झांसी की रानी, माता की चौकी सहित कई सीरियल में अहम रोल अदा कर चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो