scriptwithout evidence police told the man as thief | अजब गजब : सड़क पर युवक को मिला हार, कुछ दूरी पर पुलिस ने पकड़ा, फिर एक घंटे में बना डाला चोर | Patrika News

अजब गजब : सड़क पर युवक को मिला हार, कुछ दूरी पर पुलिस ने पकड़ा, फिर एक घंटे में बना डाला चोर

-सड़क पर युवक को मिला हार
-कुछ दूरी पर पुलिस ने पकड़ा
-एक घंटे में बना डाला चोर
-हार मिलने का CCTV आया सामने

शाहडोल

Published: April 24, 2022 10:10:53 am

शहडोल. सड़क पर सोने का कीमती हार पाने के बाद साइकिल से जा रहे युवक को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ते हुए न सिर्फ जेवर जब्त किए, बल्कि उसे चोरी का आरोपी भी बना दिया। पुलिस ने आरोप लगाया कि, युवक जेवर पार करने के बाद साइकिल से उसे खुर्दबुर्द करने के लिए जा रहा था। मामला सिटी कोतवाली अंतर्गत इन्द्रा चौक का है।

News
सड़क पर युवक को मिला हार, कुछ दूरी पर पुलिस ने पकड़ा, फिर एक घंटे में बना डाला चोर

पुलिस के अनुसार, इन्द्रा चौक में बीती रात एक कार सवार की पत्नी के गले का हार गुम होने पर शिकायत की थी। कुलदीप गुप्ता ने शिकायत दर्ज कराई थी कि अपने परिवार के साथ मनेन्द्रगढ़ से शहडोल साथ शादी समारोह से लौट रहे थे। शहडोल पहुंचने पर उनके द्वारा परिजन को कार से इन्द्राचौक पर उतर गया। इस दौरान पत्नी भी कार से उतर गई। घर पहुंचने पर पत्नी के गले से हार गायब था, जिसकी अनुमानित कीमत डेढ़ लाख रुपए थी। जबकि मनेन्द्रगढ़ से रवाना होने पर हार उनके गले में ही था।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने सायबर सेल की मदद से घटना के बाद तथ्य जुटाते कंट्रोल रूम सीसीटीवी पर इन्द्रा चौक की फुटेज चेक किया। इस दौरान कार से उतरते हुए महिला दिखी और उसका हार चौराहे पर भी गिरते हुए नजर आया। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी में दिखाए गए हुलिया के आधार पर युवक की पतासाजी की। इस दौरान निगम कॉलोनी की तरफ एक साइकिल सवार लाल शर्ट पहने युवक दिखा, जिसे रोककर पूछताछ करते हुए हार जब्त किया गया। पकड़े गए युवक का नाम रामगोपाल यादव उम्र 42 साल निवासी हरदी पर मामला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- अजब गजब : ना घोड़ी ना बैंड-बाजा 35 बाइकों पर निकली बारात, बाइक पर ही ले गया अपनी दुल्हनिया

फरियादी की घर की ओर लोकेशन

पुलिस के जारी प्रेस नोट के अनुसार, युवक निगम कॉलोनी की ओर जा रहा था। जबकि, फरियादी का घर भी पाली रोड में था। जिसे आरोपी बनाया गया है, उसकी भी लोकेशन घर की ओर मिली थी।

टीम को सम्मानित भी करेंगे अफसर

एक घंटे के भीतर कार्रवाई और जेवर तलाशने के मामले में साइबर टीम को अफसरों द्वारा पुरस्कृत करने की भी घोषणा की गई है। इस संबंध में शहडोल एसपी अवधेश गोस्वामी का कहना है कि, सीसीटीवी से ट्रैस किया था। युवक ने सामान पाया था तो थाने में जमा करना था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईश्रेयस अय्यर का टेस्ट करियर खतरे में पड़ा, इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया से होगी छुट्टी!Indian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.