scriptकोरोना से मेडिकल कॉलेज में महिला की मौत | Woman dies in corona from medical college | Patrika News

कोरोना से मेडिकल कॉलेज में महिला की मौत

locationशाहडोलPublished: Apr 11, 2021 10:23:41 pm

Submitted by:

amaresh singh

तेजी से होने लगी है मौत

coronavirus

coronavirus

शहडोल। जिले में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। उससे मौते भी हो रही हैं। मेडिकल कॉलेज में कोरोना से फिर एक महिला की मौत हो गई है। अमलाई निवासी 44 वर्षीय महिला की हालत खराब होने पर परिजनों ने 9 अप्रैल को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। महिला को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इससे उसको आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया।


फेफड़ों में पहले से थी बीमारी
महिला के फेफड़ों की बीमारी से पहले से ग्रसित थी। कोरोना पॉजिटिव होने पर महिला अमलई में ही इलाज ले रही थी। तीन-चार दिन से उसकी तबीयत खराब थी। ज्यादा तबीयत खराब होने पर उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया लेकिन मेडिकल कॉलेज में इलाज के बाद भी उसकी हालत में सुधार नहीं आ रहा था। इलाज के बाद उसकी तबीयत बिगड़ती गई और रविवार को दोपहर 12.30 उसकी मौत हो गई।


जिले में मिले 92 मरीज
जिले में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से बढ़ रहा है। हर दिन कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। कोरोना मरीजों की संख्या अब शतक तक पहुंचती नजर आ रही है। रविवार को जिले में कोरोना के 92 मरीज मिले हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग भी हरकत में आ गया है। कोरोना मरीजों को होमआइसोलेशन तथा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर उनके प्रथम संपर्कों को खंगाला जा रहा है। प्रथम संपर्क में आने वाले लोगों की भी जांच कराई जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो