scriptबेरहम शिक्षक: छात्र को करंट लगाने के लिए गले में बांधा तार, छत से नीचे फैंका | Teacher student beaten | Patrika News

बेरहम शिक्षक: छात्र को करंट लगाने के लिए गले में बांधा तार, छत से नीचे फैंका

locationशाहडोलPublished: Feb 02, 2017 11:14:00 am

Submitted by:

Rakesh gotam

थाने में एक निजी स्कूल संचालक व शिक्षक के खिलाफ एक छात्र से मारपीट करने व करंट लगाने की धमकी देकर छत से नीचे गिराने का मामला दर्ज हुआ है।

थाने में एक निजी स्कूल संचालक व शिक्षक के खिलाफ एक छात्र से मारपीट करने व करंट लगाने की धमकी देकर छत से नीचे गिराने का मामला दर्ज हुआ है। ददरेवा निवासी मनीराम ने दर्ज रिपोर्ट में बताया, सर्वोदय पब्लिक उमावि में उसका पोता सुमित कक्षा छह में अध्ययनरत है।
30 जनवरी को दोपहर साढ़े 12 बजे स्कूल संचालक अशोक कुमार ने फोन पर पोते सुमित के चोट लगने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचा तो रोहिला नर्सिग अस्पताल के सामने सुमित को एक गाड़ी में डाल रखा था। वह कुछ बताने की स्थिति में भी नहीं था। उसके जगह-जगह चोट लगी थी। हिसार में उपचार के बाद सुधार होने पर सुमित ने बताया, प्रार्थना के समय शिक्षक राजेन्द्र कुमार ने उस पर चोरी का झूठा आरोप लगाकर मारपीट की। स्कूल संचालक अशोक पूनिया ने कम्प्यूटर रूम में ले जाकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने गले में तार डालकर करंट लगाने की धमकी दी। मनीराम ने आरोप लगाया कि स्कूल संचालक और शिक्षक ने सुमित के बाल पकड़कर छत से नीचे लटका दिया। जिससे सुमित छत से नीचे गिर गया। उसके गंभीर चोटें लगी। 11 वर्षीय सुमित से कू्ररतापूर्वक मारपीट का भी आरोप लगाया।
पुलिस ने धारा 307, 323, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी अनिल बिश्नोई ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं, स्कूल संचालक अशोक पूनिया ने बताया कि आरोप बेबुनियाद है। बदनाम करने के लिए षडय़ंत्र किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो