scriptबाइक टकराने को लेकर विवाद, शहर के बीच युवक पर चाकू से हमला, मौत | Youth attacked with knife in the middle of the city, death | Patrika News

बाइक टकराने को लेकर विवाद, शहर के बीच युवक पर चाकू से हमला, मौत

locationशाहडोलPublished: Nov 17, 2020 12:34:30 pm

Submitted by:

amaresh singh

अस्पताल छावनी में बदल गया

Youth attacked with knife in the middle of the city, death

बाइक टकराने को लेकर विवाद, शहर के बीच युवक पर चाकू से हमला, मौत

शहडोल – बीती रात करीब 10:30 बजे के आसपास शहर के मोहन राम तालाब परिसर के समीप वाहिद खान पिता कबीर खान कबाड़ी उम्र 24 वर्षीय की चाकुओं से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गई। आनन-फानन में खून से लथपथ युवक को चिकित्सालय ले जाया गया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी पूरी तरह सक्रिय हो गई। मोहन राम तालाब के मुख्य द्वार के समीप जहां पर पार्किंग की व्यवस्था की जाती रही है , उस क्षेत्र में युवक की हत्या की गई। देखते ही देखते अस्पताल छावनी में बदल गया।देर रात हुई इस घटना के बाद पुलिस कप्तान अवधेश गोस्वामी भी जायजा लेने कोतवाली पहुंचे। कोतवाली सहित सोहागपुर और सिंहपुर सहित अन्य थानों की पुलिस को देर रात ही अलर्ट कर दिया गया था, चारों तरफ पुलिस के वाहन संदेशों को तलाशने के लिए निकल पड़े थे।
आरोपियों के घरों पर भी पुलिस का पहरा लगा दिया गया है। पूछताछ के लिए परिजनों को बुलाया गया है। हत्या के मामले में पांच के खिलाफ अपराध दर्जकिया है। दीपक सराफ,शुभम बत्रा,मिंटू चोरिसिया,राजेश चौहान,सोनू चोरिसिया के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। पूछताछ के बाद बढ़ सकती है आरोपियों की संख्या। बताया जा रहा है कि वाहन टकराने को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो