शाहजहांपुर में विदेशी नागरिकों समेत 11 जमातियों को भेजा गया जेल

अस्पताल में इलाज के बाद ठीक हुए जमाती को वापस शाहजहांपुर बुला लिया गया था।

By: jitendra verma

Published: 01 May 2020, 10:57 AM IST

शाहजहांपुर। पुलिस ने 11 जमातियों और एक अन्य व्यक्ति को अस्थाई जेल भेज दिया है। इन सभी को क्वारेंटीन में रखा गया था और क्वरेन्टीन का समय पूरा हो जाने के बाद इन्हे अस्थाई जेल में शिफ्ट किया गया है। इनमे से थाईलैंड के एक जमाती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसे इलाज के लिए बरेली भेजा गया था। अस्पताल में इलाज के बाद ठीक हुए जमाती को वापस शाहजहांपुर बुला लिया गया था।


एक मिला था पॉजिटिव
लॉक डाउन के दौरान मार्च के अंतिम सप्ताह में पुलिस ने इन्हे अंटा के एक धार्मिक स्थल से पकड़ा था। इनमे थाईलैंड के 9 और तमिलनाडु के दो जमाती शामिल थे। पुलिस ने एक केयरटेकर को भी पकड़ा था। सभी को मेडिकल कॉलेज में क्वारेंटीन किया गया था। दो अप्रैल को थाईलैंड के एक जमाती की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद हड़कंप मच गया था और जमाती को इलाज के लिए बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ इलाज के दौरान वो ठीक हो गया था और उसे वापस शाहजहांपुर में क्वारेंटीन किया गया था।


अस्थाई जेल में शिफ्ट

क्वारेंटीन अवधि पूरी करने के बाद 11 जमाती और एक केयरटेकर को अजीजगंज में बनी अस्थाई जेल में शिफ्ट कर दिया गया है। सभी के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की गई है। सीओ सिटी प्रवीण कुमार ने बताया कि 9 विदेशी और दो दक्षिण भारतीय लोग जो जमात में शामिल होने आए थे उन्हें अस्थाई जेल में शिफ्ट किया गया है और मामले की विवेचना की जा रही है।

Corona virus
Show More
jitendra verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned