scriptपीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ में अमर सिंह ने पढ़े कसीदे, देखें वीडियो | Amar Singh praised PM Narendra Modi and CM Yogi Adityanath | Patrika News

पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ में अमर सिंह ने पढ़े कसीदे, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 21, 2017 09:05:51 pm

अमर सिंह ने पीएम मोदी और सीएम योगी का जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि इन दो नेताओं पर आरोप लगाना गलत है।

amar singh
शाहजहांपुर। अपने बयानों से हमेशा चर्चाओं में रहने वाले पूर्व सपा नेता और राज्यसभा सदस्य अमर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं। अमर सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े भाई के पास बेहतर इलाज को पैसे नहीं है। जिससे वो एक साधारण से अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। वहीं यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बहन आज भी बद्रीनाथ में फूल बेचकर अपना गुजारा कर रही है। जबकि इस देश में नेताओं के गनर तक अरब पति हो गए हैं।
भाजपा नेता से मिले अमर सिंह
राज्यसभा सदस्य अमर सिंह मंगलवार को शाहजहांपुर में भाजपा नेता कुंवर जयेश प्रसाद के घर प्रसाद भवन पहुंचे थे। बता दें कि जयेश प्रसाद और उनकी पत्नी नीलिमा प्रसाद हाल ही में भाजपा ज्वाइन की है। भाजपा ने नीलमा प्रसाद को शाहजहांपुर नगर पालिका से प्रत्याशी बनाया है।
पीएम मोदी व सीएम योगी की तारीफ
प्रसाद भवन पर अमर सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि जो लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी पर प्रश्न उठा रहे है। मैं दोनों लोगों को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सगे बड़े भाई पैसे के अभाव में एक साधारण अस्पताल में इलाज करा रहे तो वहीं योगी की बहन आज भी बद्रीनाथ में फूल बेच रही है। ऐसे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को भ्रष्ट कहना सही नहीं होगा।

सपा व कांग्रेस पर ली चुटकी
अमर सिंह ने जीएसटी को लेकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर शायराना अंदाज में चुटकी ली। उन्होंने कहा कि अपनी गरज थी तो लिपटा कबूल था, बाहों के दायरे में सिमटना कबूल था। पहले तो सब जीएसटी के समर्थन में थे अब कुछ देर के लिए परेशानी हुई तो जीएसटी को पहचानते तक नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो