आसाराम यौन पीड़ता के घर भारी सुरक्षा, भाई को बंदूक का लाइसेंस, देखें तस्वीर

आसाराम यौन शोषण मामले में आज फैसला आने वाला है। जोधपुर (राजस्थान) कोर्ट फैसला सुनाएगा

By: Bhanu Pratap

Published: 25 Apr 2018, 08:32 AM IST

शाहजहाँपुर। आसाराम यौन शोषण मामले में 25 अप्रैल, 2018 यानी आज फैसला आने वाला है। इस मामले में पीङिता व उसके परिवार की सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट हो गया है। सुरक्षा में प्रशासनिक और पुलिस के आलाधिकारियों को भी लगाया गया है। इसके अलावा जिलाधिकारी ने इंटेलिजेंस एजेंसी को भी संदिग्धों पर नजर रखने के आदेश दिए हैं। पीड़िता की सुरक्षा में इस वक्त एक गारद को लगाया है। साथ ही पीङिता के भाई को एक असलाह लाइसेंस भी दे दिया गया है। बता दें कि राजस्थान का जोधपुर कोर्ट फैसला सुनाएगा। आसाराम जोधपुर जेल में बंद हैं।
यह भी पढ़ें

आसाराम केस में फैसला 25 को, शाहजहांपुर में बवाल की आशंका पर सतर्कता, देखें वीडियो

 

यह भी पढ़ें

आसाराम केस में फैसले से पूर्व यौन पीड़िता के पिता की मार्मिक अपील

 

 

Police

इंटेलीजेंस एजेंसी सतर्क
दरअसल 25 अप्रैल को आसाराम यौन शोषण के मामले में साढे़ चार साल के लंबे इंतजार के बाद फैसला आना है। पीङिता शाहजहाँपुर की रहने वाली है। शाहजहाँपुर के जिला प्रशासन ने पीङिता के परिवार की सुरक्षा के लिए खासे इंतजाम किए हैं। जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने बताया कि फैसला आने को लेकर पीङिता की सुरक्षा के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा पुलिस के आलाधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए गए हैं। इसके अलावा इंटेलिजेंस एजेंसी को भी पीङिता के घर के बाहर लगाया गया है, ताकि आने जाने वाले संदिग्ध पर नजर रखी जा सके। जिला प्रशासन पीङिता की सुरक्षा के लिए अलर्ट है।

यह भी पढ़ें

आसाराम और उसका बेटी समेत 12 लोगों पर मुकदमा दर्ज, ये हैं आरोप

 

यह भी पढ़ें

आसाराम के आश्रम पर छापा, हाथ नहीं आया हत्या का आरोपी

 

यह भी पढ़ें

आसाराम यौन पीड़िता को पूरी सुरक्षा

 

पीड़िता के भाई को असलाह लाइसेंस
जिलाधिकारी के मुताबिक पीङिता के भाई ने एक असलाह लाइसेंस की मांग की थी। लाइसेंस भी दे दिया गया है। पीङिता की सुरक्षा में एक गारद तैनात है। इसमें एक सब इंस्पेक्टर, चार कांस्टेबल और एक होमगार्ड तैनात है। जरूरत पङेगी तो और सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। यौन पीड़िता के मामले में अभी तक कोई भी इनपुट नहीं है।

यह भी पढ़ें

आसाराम केस में गवाह की हत्या करने वाले शूटर की हालत बिगड़ी

 

Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned