पुलिस पर भारी हिस्ट्रीशीटर, फायरिंग के बाद तमंचा लेकर गांव में घूमता रहा, वीडियो वायरल

संजय नाम के हिस्ट्रीशीटर ने पहले गांव में फायरिंग की और बाद में खुलेआम तमंचा लेकर दहशत फैलाता रहा।

शाहजहांपुर। हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस पर भारी पड़ गया है। संजय नाम के हिस्ट्रीशीटर ने पहले गांव में फायरिंग की और बाद में खुलेआम तमंचा लेकर दहशत फैलाता रहा। खास बात यह है इस हिस्ट्रीशीटर को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है।

 

dabang

शराब बनाने का विरोध पर पीटा
मामला थाना सेहरामऊ दक्षिणी के नागर पाल गांव का है। जहां का रहने वाला संजय द्विवेदी एहिस्ट्रीशीटर बदमाश है। वह गांव में कच्ची शराब निकलवाने का काम करता है। जब गांव के लोगों ने इसका विरोध किया तो हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने पहले एक परिवार को जमकर पीटा। इतना नहीं बदमाश ने फायरिंग करने के बाद गांव में जमकर दहशत फैलाई। हिस्ट्रीशीटर बदमाश हाथों में देसी तमंचा लेकर पूरे गांव में घूमता रहा और धमकी देता रहा।

वीडियो वायरल
इसी बीच गांव में खुला तमंचा लेकर दहशत फैलाने का वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया। इसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़ित परिवार अब पुलिस के पास हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्रवाई के लिए गुहार लगा रहा है। फिलहाल अभी तक पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned