scriptपुलिस पर भारी हिस्ट्रीशीटर, फायरिंग के बाद तमंचा लेकर गांव में घूमता रहा, वीडियो वायरल | Badmash firing on villagers video viral latest crime news in hindi | Patrika News

पुलिस पर भारी हिस्ट्रीशीटर, फायरिंग के बाद तमंचा लेकर गांव में घूमता रहा, वीडियो वायरल

locationशाहजहांपुरPublished: Jun 07, 2019 06:40:24 pm

संजय नाम के हिस्ट्रीशीटर ने पहले गांव में फायरिंग की और बाद में खुलेआम तमंचा लेकर दहशत फैलाता रहा।

Dabang

पुलिस पर भारी हिस्ट्रीशीटर, फायरिंग के बाद तमंचा लेकर गांव में घूमता रहा, वीडियो वायरल

शाहजहांपुर। हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस पर भारी पड़ गया है। संजय नाम के हिस्ट्रीशीटर ने पहले गांव में फायरिंग की और बाद में खुलेआम तमंचा लेकर दहशत फैलाता रहा। खास बात यह है इस हिस्ट्रीशीटर को पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है।
dabang
शराब बनाने का विरोध पर पीटा
मामला थाना सेहरामऊ दक्षिणी के नागर पाल गांव का है। जहां का रहने वाला संजय द्विवेदी एहिस्ट्रीशीटर बदमाश है। वह गांव में कच्ची शराब निकलवाने का काम करता है। जब गांव के लोगों ने इसका विरोध किया तो हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने पहले एक परिवार को जमकर पीटा। इतना नहीं बदमाश ने फायरिंग करने के बाद गांव में जमकर दहशत फैलाई। हिस्ट्रीशीटर बदमाश हाथों में देसी तमंचा लेकर पूरे गांव में घूमता रहा और धमकी देता रहा।

वीडियो वायरल
इसी बीच गांव में खुला तमंचा लेकर दहशत फैलाने का वीडियो किसी ने मोबाइल में कैद कर लिया। इसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। पीड़ित परिवार अब पुलिस के पास हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कार्रवाई के लिए गुहार लगा रहा है। फिलहाल अभी तक पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो