scriptकांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की भाभी का ऐलान, कहा- नहीं चाहिए देवर का सहयोग | BJP candidate Nilima Prasad statement on Congress Leader Jitin Prasad | Patrika News

कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की भाभी का ऐलान, कहा- नहीं चाहिए देवर का सहयोग

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 07, 2017 08:50:08 pm

प्रसाद भवन की बड़ी बहू और कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद की भाभी नीलिमा प्रसाद भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं।

BJP candidate Nilima Prasad

BJP candidate Nilima Prasad

शाहजहांपुर। प्रसाद भवन की बड़ी बहू और भाजपा प्रत्याशी नीलिमा प्रसाद ने अपने देवर एवं कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद से निकाय चुनाव में सहयोग मांगने से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वो भाजपा में हैं और पार्टी कार्यकर्ता के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगी। उनके सहयोग की जरूरत नहीं है।
नामांकन किया दाखिल
नीलिमा प्रसाद ने मंगलवार को अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना समेत बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद रहे। निकाय चुनाव के लिए नामांकन के अंतिम दिन भाजपा के अलावा सपा, कांग्रेस समेत दो दर्जन से अधिक प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कलेक्ट्रेट में अफरा-तफरी का माहौल रहा।
‘वक्त की आवाज हूं’
नामांकन के बाद भाजपा प्रत्याशी नीलिमा प्रसाद ने कहा, ‘मैं ऐसे घराने से हूं जहां हमेशा ही राजनीति का बोलबाला रहा है। मैं अभी तक सिर्फ एक घरेलू महिला थीं। अब वक्त की आवाज है कि मैं खुद आगे आऊं। मैं पहली बार भाजपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरी हूं। उन्होंने कहा कि वो महिला सुरक्षा से लेकर शहर की हर जरूरत को पूरा करने की कोशिश करेंगी।
हाल ही में भाजपा ज्वाइन की
बता दें कि टिकट वितरण से पहले ही नीलिमा प्रसाद अपने पति जयेश प्रसाद के साथ भाजपा में शामिल हुई थीं। जयेश प्रसाद इससे पहले समाजवादी पार्टी में थे। वो एमएलसी भी रह चुके हैं। वहीं उनके चचेरे भाई कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद मनमोहन सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। जितिन को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का करीबी माना जाता है।
चर्चाओं पर लगाया विराम
जब से जितिन प्रसाद की भाभी नीलिमा प्रसाद को भाजपा ने टिकट दिया है, तब से शहर में तरह तरह की चर्चाएं हो रही थीं। यहां तक कहा जा रहा था कि जितिन प्रसाद अपनी भाभी को निका चुनाव में समर्थन कर सकते हैं। अब इन चर्चाओं पर नीलिमा प्रसाद ने विराम लगा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो