जानवरों के चारे को लेकर दो गुटों में खूनी संघर्ष, सात घायल

Amit Sharma

Publish: Dec, 08 2017 08:58:04 (IST)

Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

शाहजहांपुर। मामूली विवाद के बाद दो पक्षों ने एक दूसरे पर हमला कर दिया। दो पक्षों में हुए हमले में दोनों तरफ से सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दो की हालात गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना के बाद से गांव में तनाव के माहौल को देखते हुए पुलिस तैनात कर दी गयी है।


घटना थाना जलालाबाद के नगरिया बुजुर्ग गांव की है जहां मशीन से जानवरों के लिए चारा काटने को लेकर दो पक्षों का आपस में विवाद हो गया। दरअसल गांव के भगवान, सकटे, रूबल, वीरपाल और जगतपाल मशीन से अपने जानवरों के लिए चारा काट रहे थे। मशीन से चारा काटने के दौरान कुछ धूल और कूड़ा करकट के टुकड़े पड़ोसी राजीव के घर हवा में उड़कर जा रहे थे। पहले तो राजीव ने मना किया तो इंजन के शोर में नहीं सुनाई दिया। दूसरी बार वीरपाल ने फिर अनसुना कर दिया। इसी को लेकर बहस शुरू हो गयी और गाली गलौज से शुरू हुआ विवाद लाठी-डंडों के हमले में तब्दील हो गया। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी डंडे बरसाएं।


एक दूसरे पर किए गए हमले में दोनों पक्षों के साथ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस कार्रवाई की तैयारी कर रही है तो वहीं डॉक्टरों ने घायलों का इलाज शुरू कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned