सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर बड़े भाई की हत्या, तीन घायल

सरकारी जमीन पर कब्जा करने को लेकर बड़े भाई की हत्या, तीन घायल

Mukesh Kumar | Publish: Mar, 14 2018 03:06:01 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

शाहजहांपुर जिले में छोटे भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला।

शाहजहांपुर। जिले में सरकारी जमीन पर कब्जे को लेकर छोटे भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला। आरोपियों ने पिता को बचाने आए उसके तीन बेटों को भी घायल कर दिया गया। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।


जमीन को लेकर था झगड़ा
घटना थाना मदनापुर क्षेत्र के गांव चांदपुर में मंगलवार को हुई। गांव के कप्तान सिंह को उसके छोटे भाई नेत्रपाल ने अपने बेटों के साथ मिलकर लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। कत्ल की वजह जमीन का टुकड़ा बना। जहां से कूड़ा हटाने को लेकर दोनों भाइयों में विवाद हो गया। दरअसल गांव के बाहर ग्राम समाज की जमीन पर दोनों भाइयों के परिवार गोबर के उपले थोपने के साथ-साथ घर का कूड़ा करकट डालते हैं। उसी जगह को लेकर दोनों परिवारों की महिलाओं के बीच विवाद हो गया था। जिसे पड़ोसियों ने समझा-बुझाकर शांत कर दिया था।


पीट-पीटकर मार डाला
मंगलवार शाम को फिर दोनों परिवार में कहासुनी हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि नेत्रपाल, उसके बेटे श्रीकृष्ण और रमाकांत सहित एक दर्जन लोगों ने कप्तान सिंह और उसके बेटों पर हमला बोल दिया। आरोपियों ने कप्तान सिंह को लाठियों से इतना पीटा कि उसने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। इस हमले में मृतक कप्तान के तीन बेटे भी घायल हुए हैं।


वारदात के बाद आरोपी फरार
वारदात के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां कप्तान सिंह को मृत घोषित कर दिया गया। उसके घायल तीन बेटों की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

 

Ad Block is Banned