script10 वर्षीय मासूम बालक के साथ हैवानियत, दोनों आंखों को फोड़ा और फिर कुछ ऐसा किया, जानकर कांप जाएगी रूह | Brutally beaten 10 years innocent up crime news | Patrika News

10 वर्षीय मासूम बालक के साथ हैवानियत, दोनों आंखों को फोड़ा और फिर कुछ ऐसा किया, जानकर कांप जाएगी रूह

locationशाहजहांपुरPublished: Jan 20, 2019 03:57:56 pm

यूपी के शाहजहांपुर में मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है।

Brutally beaten

Brutally beaten

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। पुरानी रंजिश के चलते 10 साल के बच्चे की दोनों आंखें फोड़ दी गईं और उसे धारदार हथियार से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। बच्चे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
यहां का है मामला
घटना थाना सिधौली क्षेत्र के मुजफ्फरपुर गांव की है, जहां 10 वर्षीय छात्र खेत में गया था। आरोप है कि पड़ोस के गांव का रहने वाला रोहित वहां आया और बच्चे को घसीट कर गन्ने के खेत में ले गया, जिसके बाद युवक ने बच्चे के शरीर पर कई हमले किए। धारदार हथियार से उसकी दोनों आंखें फोड़ दीं और कई जगह उसके शरीर पर गंभीर चोटे पहुंचाईं। जब परिवार के लोग बच्चे को तलाशते हुए मौके पर पहुंचे, तो बच्चा गन्ने के खेत में घायल अवस्था मे पड़ा मिला।
मासूम की हालत गंभीर
आनन-फानन में बच्चे को जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। परिवार वालों की मानें तो पड़ोस के गांव से ही उनकी पुरानी रंजिश चल रही है, जिसके चलते बच्चे पर हमला करवाया गया है। फिलहाल बच्चे का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बच्चे का इलाज कर रहे डॉक्टर मेहराज आलम ने बताया की पुलिस ने बच्चे को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया है। बच्चे की हालत गम्भीर बनी हुई है।
ये बोले पुलिस अधिकारी
वहीं मामले मे एएसपी ग्रामीण सुभाष चंद्र शाक्य ने बताया रंजिश के चलते घटना को अंजाम दिया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिख कर गिरिफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो