scriptबसपा क्या पोल खोलेगी, पोल खोलते खोलते जीरो पर हुई आउट, देखें वीडियो | cabinet minister suresh khanna attack on bsp leader afjal anshari Shahjahanpur news | Patrika News

बसपा क्या पोल खोलेगी, पोल खोलते खोलते जीरो पर हुई आउट, देखें वीडियो

locationशाहजहांपुरPublished: Aug 07, 2017 11:20:00 am

Submitted by:

Santosh Pandey

कई मामलों की जांच चल रही है जल्द कार्रवाई होगी, दोषी नहीं बचेंगे 

शाहजहांपुर। कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने बीएसपी नेता अफजाल अंसारी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वो मेरी पोल क्या खोलेंगे। उन्हे बताना चाहिये क्यों 2007 में जनता ने उन्हे पूर्ण बहुमत दिया था, तब उन्होंने मेरी क्या पोल खोली थी। उसके बाद उन्होंने 2012 मेरी पोल खोली तो जनता ने उन्हे 80 सीटों पर ला दिया। उन्होंने 2014 में मेरी पोल खोली तो जनता ने उन्हे जीरो पर आउट कर दिया था। अब उन्हें बताना चाहिए कौन सी मेरी पोल खोलना चहाते है। खन्ना जिला अस्पताल में रविवार को रक्त परीक्षण शिविर का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहां पर पत्रकारों के सवालों के जवाब दे रहे थे।
रक्तदान की अपील

कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना के साथ तमाम कार्यकर्ताओं ने रक्तदान करने के लिए अपनी.अपनी एंट्री कराई। इस दौरान केबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने रक्तदान करने वालों का हौसला अफजाई किया। इतना ही नहीं लोगों से रक्तदान करने के लिए अपील भी की। साथ ही उन्होंने बीएसपी नेता के दिए बयान पर पलटवार किया।
suresh khanna
रामविलास सक्सेना IMAGE CREDIT: patrika
पसीना निकलवाने के लिए धन्यवाद

जब केबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना दीपजला रहे थे तब पंखा बंद कर दिया गया उसके बाद मंत्री जी पसीने पसीने हो गए और आखिर मे उन्होने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप लोगो का बहुत बहुत धन्यवाद मेरा पसीना निकलवाने के लिए।
पता होना चाहिए

शाहजहांपुर में कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना ने जिला अस्पताल मे रक्त परीक्षण शिविर का उद्धाटन किया। कैबिनेट मंत्री ने लोगों को रक्तदान करने के फायदे भी बताया। उनका कहना है कि हर इंसान को अपना ब्लड ग्रुप पता होना चाहिए। जिससे कि किसी इमरजेंसी में किसी को देने की नौबत आए तो उसके लिए पहले ये न हो कि पहले ब्लड ग्रुप पता करा लें कि क्या है। उनका कहना है उनका इंसान को अपनी संपत्ति का 10 % हिस्सा गरीबों में दान करना चाहिए। उन्हे ये नही समझना चाहिए कि दान करने से कम नही होता है दान करने से और बढ़ जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो