गोवंश तस्करों ने की पुलिस टीम पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश, एक गिरफ्तार

गोवंश तस्करों ने की पुलिस टीम पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश, एक गिरफ्तार
Govansh Smuggler

Mukesh Kumar | Updated: 25 Jun 2017, 01:09:00 PM (IST) Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

ट्रक ड्राइवर ने फिल्मी अंदाज में रेलवे फाटक भी तोड़कर भागना चाहा लेेकिन कामयाब नहीं हो सका।

शाहजहांपुर। बेखौफ गोवंश तस्करों ने एक बार फिर पुलिस पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की। हाईवे पर चेकिंग कर रही पुलिस की गाड़ी में  टक्कर मारकर तस्कर ट्रक लेकर बरेली की तरफ फरार हो गए। उसके बाद पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में ट्रक का पीछा किया। ट्रक ड्राइवर ने बंद रेलवे फाटक को भी तोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। उसके बाद ट्रक छोड़कर भाग रहे ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका साथी भाग गया।

पुलिस टीम पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश
शनिवार रात को कटरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे पर एसआई रामपाल पुलिस टीम के साथ हाईवे पर गश्त के लिए निकले थे। तभी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ट्रक में प्रतिबंधित पशुओं को लेकर कुछ लोग लखनऊ की तरफ से बरेली की तरफ जा रहे हैं। जिस पर एसआई ने पुलिस टीम के साथ हाईवे पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। तभी लखनऊ की तरफ से तेज रफ्तार  से आ रहे ट्रक को रोकने के लिए पुलिस ने इशारा किया। जिस पर ड्राइवर ने पुलिस पर ट्रक चढ़ाने की कोशिश की। जिसमें पुलिसकर्मी बाल बाल बचे।

एक गोवंश तस्कर गिरफ्तार

पुलिस टीम ने ट्रक का पीछा किया। कुछ दूर नेशनल हाईवे के हुलासनगरा रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन आने के चलते फाटक बंद था। जिसको भी ट्रक ड्राइवर फिल्मी अंदाज में तोड़कर भागना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पुलिस को नजदीक आता देख ड्राइवर ने ट्रक को छोड़कर भागने लगा। तभी पीछा कर रहे पुलिस कर्मियों ने उसको पकड़ लिया। ड्राइवर ने अपना नाम अहसान निवासी मुजफ्फरनगर बताया। उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा। उसका नाम शबाब कुरैशी है।

मुजफ्फरनगर का रहने वाला है आरोपी

आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो मुजफ्फरनगर में रहता है और प्रतिबंधित पशुओं को लाने और ले जाने का काम करता है। ट्रक का मालिक वो खुद है। वो लखनऊ से प्रतिबंधित पशुओं को लेकर मुजफ्फरनगर जा रहा था। ट्रक की पहचान न हो पाए इसलिए वो ट्रक के आगे और पीछे का नबंर अलग-अलग लिखता है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

फरार आरोपी की तलाश
एसओ प्रवेश यादव ने बताया कि गौकशी के लिए ट्रक को इस्तेमाल किया जा रहा था। ट्रक को रूकना का इशारा किया तो उसने चेकिंग कर रही पुलिस टीम पर चढ़ाने का प्रयास किया। जिसको पीछा करके पुलिस टीम ने पकड़ लिया। साथ ही ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया है। एक तस्कर भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned