scriptजमीन की नाप जोख के लिए चकबंदी अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल | Chakbandi Adhikari Taking Bribe Video Goes Viral | Patrika News
शाहजहांपुर

जमीन की नाप जोख के लिए चकबंदी अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

पिछले कुछ दिनों में एंटीकप्शन टीम ने दो लेखपाल ,एक जिला पूर्ती अधिकारी को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए दबोचा।

शाहजहांपुरJan 07, 2018 / 08:42 am

अमित शर्मा

Taking Bribe
शाहजहांपुर। एक किसान ने चकबन्दी अधिकारी का रिश्वत लेते हुए स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। किसान ने रिश्वत खोर सहायक चकबन्दी अधिकारी को उस वक्त अपने कैमरे में कैद कर लिया जब वो जमीन की नाप करने के नाम पर रूपए मांग रहा था। किसान ने रिश्वत के रूपए तो दे दिये लेकिन सरकारी अधिकारी की इस करतूत को उसने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। रिश्वत लेने का वीडियो वायरल हो चुका है लेकिन अभी तक जिला प्रशासन के किसी भी अधिकारी ने रिश्वतखोर सहायक चकबन्दी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।
एसडीएम ऑफिस के सामने किसानों का प्रदर्शन

दरअसल तहसील तिलहर के एक बड़े इलाके में इन दिनों चकबंदी चल रही है और अधिकारी रूपए लेकर जमीनों की चकबंदी कर रहे हैं। इसी के चलते गोपी सिंह चौहान नाम के किसान की जमीन की नाप के लिए सहायक चकबंदी अधिकारी राकेश बाबू रुपयों की मांग कर रहे थे। किसान ने रूपए तो दे दिए लेकिन सरकारी अधिकारी की इस करतूत को उसने अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद भी आरोपी सहायक चकबंदी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसी बात से नाराज किसान ने शिव सेना कार्यकर्ताओं के साथ एसडीएम ऑफिस के सामने धरना प्रदर्शन किया और एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। हलाकि इस मामले में जिले का कोई अधिकारी कुछ भी बोलने से इंकार कर रहा है।
एंटीकरप्शन टीम ने पकड़े रिश्वतखोर

आपको बता दें कि शाहजहांपुर में पिछले कुछ दिनों में एंटीकरप्शन टीम ने दो लेखपाल ,एक जिला पूर्ती अधिकारी को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए दबोचा। ख़ास बात ये है कि शाहजहांपुर ये सारे दफ्तर कलेक्ट्रेट के ही परिसर में हैं लेकिन फिर भी बेख़ौफ़ होकर अधिकारी रिश्वतखोरी से बाज नहीं आ रहे हैं। उन्हें जिलाधिकारी या फिर किसी अन्य प्रशासनिक अधिकारी का कोई डर नहीं है।

Home / Shahjahanpur / जमीन की नाप जोख के लिए चकबंदी अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो