scriptchinmayanand case: भाजपा नेताओं को कोर्ट से दोबारा समन जारी | chinmayanand case: BJP leaders issued summons again from court | Patrika News

chinmayanand case: भाजपा नेताओं को कोर्ट से दोबारा समन जारी

locationशाहजहांपुरPublished: Nov 22, 2019 11:23:25 am

Submitted by:

jitendra verma

चिन्मयानंद केस की जांच कर रही एसआईटी ने सवा करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में भाजपा नेता डीसीबी चेयरमैन डीपीएस राठौर और एक अन्य भाजपा नेता अजीत सिंह को भी आरोपी बना कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी।

chinmayanand case: भाजपा नेताओं को कोर्ट से दोबारा समन जारी

chinmayanand case: भाजपा नेताओं को कोर्ट से दोबारा समन जारी

शाहजहांपुर। स्वामी चिन्मयानन्द केस में ब्लैकमेलिंग के आरोपी भाजपा नेताओं को सीजेएम कोर्ट ने दोबारा समन जारी किए हैं। दोनों आरोपियों को तीन दिसंबर को कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए गए हैं। चिन्मयानंद केस की जांच कर रही एसआईटी ने सवा करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में भाजपा नेता डीसीबी चेयरमैन डीपीएस राठौर और एक अन्य भाजपा नेता अजीत सिंह को भी आरोपी बना कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी।
ये भी पढ़ें

Chinmayanand Case: स्वामी चिन्मयानन्द की जमानत अर्जी पर बहस पूरी, फैसला सुरक्षित

पेश नहीं हुए आरोपी
सीजेएम कोर्ट ने दोनों भाजपा नेताओं को समन जारी किए थे लेकिन समन तामील नहीं हो पाए। उनका पेशी पर इन्तजार किया गया लेकिन वो पेश नहीं हुए। अब कोर्ट ने एक बार फिर दोनों नेताओं को समन जारी कर कोर्ट में पेश होने के आदेश दिए हैं।
ये भी पढ़ें

chinmayanand case: ब्लैकमेलिंग के आरोपी भाजपा नेताओं के समन जारी

सवा करोड़ की मांग की थी
एसआईटी ने अपनी चार्जशीट में डीपीएस राठौर और अजीत सिंह का नाम भी शामिल किया है। दोनों नेताओं ने चिन्मयानन्द को अश्लील वीडियो दिलाने के बदले में सवा करोड़ रूपये की मांग की थी। स्वामी चिन्मयानंद ने भी एसआईटी को सवा करोड़ मांगे जाने का बयान दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो