scriptचिन्मयानंद प्रकरण: छात्रा का एक और वीडियो वायरल, ‘बाबा’ के वकील बोले छात्रा ने पैसों की खातिर साजिशन फंसाया…जानिए क्या है ऐसा वीडियो में.. | Chinmayanand case rape victim girl 1 more video viral on social media | Patrika News

चिन्मयानंद प्रकरण: छात्रा का एक और वीडियो वायरल, ‘बाबा’ के वकील बोले छात्रा ने पैसों की खातिर साजिशन फंसाया…जानिए क्या है ऐसा वीडियो में..

locationशाहजहांपुरPublished: Sep 27, 2019 01:15:27 pm

Submitted by:

suchita mishra

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं।

चिन्मयानंद प्रकरण

चिन्मयानंद प्रकरण

शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली छात्रा की
मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। रंगदारी के मामले में कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। इसी बीच छात्रा का एक और वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में कार के अंदर बैठे लोग मैसेज भेजने के दौरान प्रयोग किए गए फर्जी सिम के बारे में बहस कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने छात्रा पर पैसों के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री को साजिशन फंसाने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

चिन्मयानंद प्रकरण: शतंरज की बिसात पर दोनों पक्षों ने चली थी चाल और दोनों ही हार गए…पढ़िए खास रिपोर्ट!



ये हैं वीडियो में बातचीत के अंश
वीडियो में लोग किसी सोनू भैया का नाम ले रहे हैं। कार में पीछे की सीट पर बैठा एक युवक, कार में बैठी युवती पर गुस्सा करते हुए कह रहा है कि सिम में जिसकी आईडी लगी होगी, पुलिस उसे पकड़ ही लेगी। इस पर युवती उससे कह रही है कि किसी का भी सिम चुरा लेते। युवक बोल रहा है कि लखनऊ या बरेली से भी किसी का सिम चुरा लेते तो क्या वॉट्सएप नहीं बनता। उससे कोई नहीं पकड़ा जाता। इसके आगे युवती कह रही है कि चुरा लेते तो ज्यादा ठीक था, पकड़े तो नहीं जाते।
यह भी पढ़ें

रसूख के गुरूर में चूर देश के दो जाने माने बाबाओं को एक ही शहर की लड़कियों ने पहुंचाया सलाखों के पीछे, पढ़िए विस्तृत रिपोर्ट!

छात्रा ने पीएम मोदी का सिम चुराने की बात कही
वीडियो सामने आने के बाद चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने छात्रा पर चिन्मयानंद को साजिशन फंसाने का आरोप लगाया है। वकील का कहना है कि पिछले एक साल से पूरी प्लानिंग के तहत छात्रा चिन्मयानंद के करीब आयी। उसने पैसे की खातिर साजिशन वीडियो बनाए और जब पैसे नहीं मिले तो वीडियो वायरल कर दिया। वकील ओम सिंह का आरोप है कि छात्रा के वायरल वीडियो में वो ये कहती नजर आ रही है कि मैं तो मोदी यानी पीएम मोदी का भी सिम चुरा सकती हूं। वकील का कहना है कि जो लड़की पीएम का सिम चुराने की हिम्मत रखती हो, वो क्या नहीं कर सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो