सरकारी वकील का बड़ा खुलासा, बोले.. छात्रा के कपड़े फाड़ देता था चिन्मयानंद...जानिए पूरा मामला!

वकील अनुज सिंह के मुताबिक पीड़ित छात्रा ने ये बात अपने बयान में कही है।

शाहजहांपुर। चिन्मयानंद प्रकरण में सरकारी वकील अनुज सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के साथ जब छात्रा संबन्ध बनाने से इंकार करती थी तो वो उसके कपड़े फाड़ देता था। वकील अनुज सिंह के मुताबिक पीड़ित छात्रा ने ये बात अपने बयान में कही है। युवती के इस बयान के आधार पर ही पूर्व केंद्रीय मंत्री के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 डी के तहत रेप का मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें: चिन्मयानंद पर फूटा स्वरा भास्कर का गुस्सा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मैसेज...

गौरतलब है कि 30 सितंबर को चिन्मयानंद की जमानत याचिका पर जिला कोर्ट में सुनवाई के दौरान एसआईटी ने यह कहा था कि पीड़ित छात्रा अक्सर 'दिव्य धाम' आया करती थी। आश्रम में चार लोगों ने इस बात की पुष्टि की है। जबकि पीड़िता के अनुसार चिन्मयानंद के आश्रम के एक कमरे में उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया। मालिश का वीडियो भी वहीं पर शूट किया गया था।

बता दें कि दिल्ली पुलिस के द्वारा एसआईटी को दी गई शिकायत व 161 और 164 सीआरपीसी के तहत दर्ज बयान में भी पीड़िता ने यही कहा था कि उसके साथ कई बार रेप हुआ है और जब भी उसने इसका विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ दिए गए।

यह भी पढ़ें: चिन्मयानंद प्रकरण: शतंरज की बिसात पर दोनों पक्षों ने चली थी चाल और दोनों ही हार गए...पढ़िए खास रिपोर्ट!

वकील अनुज सिंह ने ये भी कहा कि पीड़िता के आरोपों को मजबूत बनाने के लिए कई सबूत हैं, जो दिव्य धाम स्थित कॉलेज और लैब से जुटाए गए हैं। वहीं जबरन वसूली के मामले में शिकायतकर्ता खुद भी एक आरोपी हैं, इसलिए उनकी जमानत याचिका पर भी आपत्ति जताई गई है। दोनों मामलों में, दोनों ही पक्षों के खिलाफ सबूत मिले हैं जो फोरेंसिक लैब द्वारा सत्यापित किए गए हैं। इस दौरान एसआईटी के एक अधिकारी ने इस मामले में निष्पक्ष जांच होने की बात कही। एसआईटी अधिकारी ने कहा कि हर उस व्यक्ति को आरोपी बनाया गया, जिसके खिलाफ प्रत्यक्ष सबूत मिले हैं।

Show More
suchita mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned