scriptchinmayananda case: चिन्मयानन्द पर दर्ज हो सकता है रेप का मुकदमा, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंची छात्रा | chinmayananda case: Chinmayanand may be booked for rape case | Patrika News

chinmayananda case: चिन्मयानन्द पर दर्ज हो सकता है रेप का मुकदमा, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंची छात्रा

locationशाहजहांपुरPublished: Sep 16, 2019 02:06:41 pm

Submitted by:

jitendra verma

swami chinmayananda case की जांच सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर एसआईटी कर रही है।

शाहजहांपुर। पूर्व गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद (swami chinmayananda)की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। चिन्मयानन्द पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हो सकता है। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच सोमवार को छात्रा अपने बयान दर्ज कराने कोर्ट पहुंची है। माना जा रहा है कि छात्रा के कलमबंद 164 के बयान के बाद स्वामी चिन्मयानन्द (swami chinmayananda) पर कार्रवाई हो सकती है।
छात्रा ने की थी गिरफ्तारी की मांग
स्वामी चिन्मयानन्द मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर एसआईटी कर रही है। इस बीच छात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर चिन्मयानन्द पर रेप का आरोप लगाया था और चिन्मयानन्द की गिरफ्तारी की मांग की थी। छात्रा के आरोप के बाद उसका मेडिकल कराया गया था लेकिन मामले में दुष्कर्म की धारा नहीं बढ़ाई गई थी। अब सब कुछ छात्रा के बयान पर निर्भर है। माना जा रहा है कि कोर्ट में छात्रा के बयान के बाद चिन्मयानन्द पर रेप का मुकदमा दर्ज हो सकता है।
क्या है मामला
स्वामी चिन्मयानन्द के कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने चिन्मयानन्द पर वीडियो वायरल कर गंभीर आरोप लगाए थे। आरोप लगाने के बाद छात्रा गायब हो गई थी। इस मामले में छात्रा के पिता ने चिन्मयानन्द पर अपहरण और धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था। छात्रा की बरामदगी के बाद सुप्रीम कोर्ट ने प्रदेश सरकार को एसआईटी जांच के आदेश दिए थे। एसआईटी मामले की जांच कर रही है। एसआईटी इस मामले में सभी के बयान दर्ज कर चुकी है। एसआईटी को 23 सितंबर को अपनी जांच रिपोर्ट पेश करनी है।

ट्रेंडिंग वीडियो