जेल में चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी, पीजीआई लखनऊ के कार्डियोलॉजी वार्ड में भर्ती, देखें वीडियो

जेल में चिन्मयानंद की हालत बिगड़ी, पीजीआई लखनऊ के कार्डियोलॉजी वार्ड में भर्ती, देखें वीडियो
swami chinmayananda case

suchita mishra | Updated: 23 Sep 2019, 12:48:31 PM (IST) Shahjahanpur, Shahjahanpur, Uttar Pradesh, India

चिन्मयानंद के वकील ने बताया कि वे हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर व हृदय के रोगी हैं।

शाहजहांपुर। लॉ कॉलेज की छात्रा से यौन शोषण के आरोप में जेल में बंद चिन्मयानंद की रविवार रात अचानक हालत बिगड़ गई। इसके बाद उन्हें लखनऊ स्थित पीजीआई में इलाज के लिए रेफर किया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए चिन्मयानंद के वकील ओम सिंह ने बताया कि रविवार रात उनका स्वास्थ्य काफी खराब हो गया था। ओम सिंह का कहना है कि उन्होंने पहले ही न्यायालय में इस मामले को लेकर प्रार्थना पत्र दिया था, साथ ही जिला प्रशासन से भी मांग की थी कि चिन्मयानंद हाई ब्लड प्रेशर और हाई शुगर के मरीज हैं। हृदय के भी रोगी हैं, कभी भी उनको हृदयघात हो सकता है, इसलिए तत्काल मेडिकल कॉलेज या पीजीआई में रेफर किया जाए। रात में उनकी तबियत बहुत ज्यादा खराब हो गई, इसलिए उन्हें लखनऊ स्थित पीजीआई के लिए रेफर कर दिया गया है। फिलहाल वे पीजीआई के कार्डियोलॉजी वार्ड में भर्ती हैं।

बता दें कि चिन्मयानंद पर उन्हीं के लॉ कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने यौन शोषण के आरोप लगाया था। इस मामले में चिन्मयानंद को शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। गिरफ्तारी से पहले भी चिन्मयानंद का स्वास्थ्य खराब हुआ था। उस समय उन्हें शाहजहांपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चिन्मयानंद के मामले की जांच एसआईटी कर रही है। आज एसआईटी हाईकोर्ट में अपनी स्टेट्स रिपोर्ट सौंपेगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned