scriptहनुमानजी की जाति और संजलि हत्याकांड पर जितिन प्रसाद का बड़ा बयान | Congress leader jitin Prasad statement on hanumana and sanjali | Patrika News

हनुमानजी की जाति और संजलि हत्याकांड पर जितिन प्रसाद का बड़ा बयान

locationशाहजहांपुरPublished: Dec 22, 2018 07:19:23 pm

संजलि की हत्या बहुत ही शर्मसार, 2019 में हनुमान में हनुमान जी बताएंगे राजनाति क्या होती है

Shahjahanpur news, Shahjahanpur ki news, Shahjahanpur news in hindi, Latest news, Jitin prasad news,Congress news

हनुमानजी की जाति और संजलि हत्याकांड पर जितिन प्रसाद का बड़ा बयान

शाहजहांपुर। तीन राज्य मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुई कांग्रेस की जीत के बाद शाहजहांपुर पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का उनके आवास पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर जितिन प्रसाद ने कार्यकर्ताओं से कहा कि 2019 में जनता भाजपा के झूठे वादों के बहकावे में ना आकर कांग्रेस का साथ देगी। 2019 में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी।
संजलि की हत्या बहुत ही शर्मसार
जितिन प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा। जितिन ने कहा कि आगरा में संजलि की हत्या बहुत ही शर्मसार है। यह सरकार बिल्कुल विफल है। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था का हाल यह है कि राजधानी लखनऊ में खुलेआम सेल्स मैनेजर की हत्या कर दी गई। बुलंदशहर वर्दी में पुलिस इंस्पेक्टर की हत्या कर दी गई। आरोपियों को आज तक पकड़ा नहीं गया है। आखिर यह सरकार क्या कर रही है?
2019 में हनुमान में हनुमान जी बताएंगे राजनाति क्या होती है
उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्य की बात है कि लोग राजनीति में धर्म का इस्तेमाल कर रहे हैं। राजनीति अपनी जगह है, धर्म अपनी जगह है। भाजपा आज हनुमान की जाति बता रही है तो कोई उनका नेता हनुमान जी का धर्म बता रहा है। जितिन का कहना है कि 2019 में हनुमान में हनुमान जी बताएंगे कि क्या होता है धर्म और क्या होती है राजनीति। जो लोग धर्म से खिलवाड़ कर रहे हैं उन्हें उसका सबक जरूर मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो