scriptहैरतअंगेज : ‘भगवान’ के सामने ही ने ‘रहमान’ ने ‘राम’ को पटककर मार डाला… | Dispute over beds in hospital, one patient killed another | Patrika News

हैरतअंगेज : ‘भगवान’ के सामने ही ने ‘रहमान’ ने ‘राम’ को पटककर मार डाला…

locationशाहजहांपुरPublished: Apr 12, 2021 01:50:49 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शाहजहांपुर के राजकीय मेडिकल कॉलेज में हुई इस घटना के बारे में जिसने भी सुना रह गया हैरान जिलाधिकारी ने दिए सीसीटीवी रिकार्डिंग निकलवाने का आदेश।

hospital_bed.jpg

hospital

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

शाहजहांपुर Shahjahanpur धरती के भगवान bhagwan कहे जाने वाले डॉक्टर के सामने ही एक मरीज ने दूसरे मरीज की हत्या murder कर दी। विवाद अस्पताल के बेड पर लेटने को लेकर हुआ था। दोनों मरीज बेड काे अपना बता रहा थे। इसी बात को लेकर दोनों के बीच हाथा-पाई हाे गई जिसके बाद अब्दुल रहमान नाम के मरीज ने हंसराम नाम के मरीज को जमीन पर पटकरमार डाला।
यह भी पढ़ें

OMG पीने के लिए शराब नहीं मिली ताे इकलाैते बेटे ने कर दिया पिता का कत्ल

घटनाक्रम के अनुसार शाहजहांपुर के मेडिकल कॉलेज medical college
में भर्ती अब्दुल रहमान abdul rehman के पेट में पथरी थी और उसका ऑपरेशन हाेना था। वह अपने बेड से उठकर टॉयलेट गया और जब वापस लौटा तो उसने देखा कि उसके बेड पर 50 वर्षीय हंसराम hansraj लेटा हुआ है। अब्दुल रहमान ने हंसराम नाम के मरीज को बेड से उठने के लिए कहा तो दोनों के बीच बहस हो गई और हाथापाई होने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि गुस्साए रहमान ने 50 वर्षीय हंसराम को बेड से उठाकर जमीन पर पटक दिया जिसके उससे मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

एसएसपी ने रिश्वतखोर चाैकी प्रभारी समेत तीन पुलिसकर्मी को निलंबित, जानिए कैसे खुला मामला

एक स्थानीय मीडिया रिपाेर्ट्स shahjahanpur news के अनुसार इन दिनों कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच अस्पताल में बेड को लेकर मारामारी चल रही है और यह घटना भी उसी का परिणाम है। डॉक्टर्स ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मृतक के शव काे पाेस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आ रही है कि दोनों मरीजों के बीच अस्पताल के बेड पर लेटने को लेकर विवाद हुआ था।
यह भी पढ़ें

दोस्तों को नदी में नहाने की दे रहा था टिप्स, तभी एक ने लगा दी छलांग, अब तक नहीं मिला उसका सुराग

इसी विवाद में अब्दुल रहमान नाम के मरीज ने 50 वर्षीय हंस राम नाम के मरीज को बेड से नीचे पटक दिया और इस हादसे में उसकी मौत हो गई। घटना के समय अन्य रोगी और डॉक्टर भी मौजूद थे। इस वारदात के बाद सभी सकते में हैं पूरी घटना की जांच की जा रही है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वार्ड की सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जा रही है ताकि घटना कैसे इसका पता लगाय जा सके। घटना के समय वार्ड माैजूद अन्य मरीज तीमारदार और चिकित्सीय स्टाफ के भी बयान लिए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो